Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडRoorkee News: आम आदमी पार्टी ने मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी को लेकर...

Roorkee News: आम आदमी पार्टी ने मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी को लेकर सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Aam Aadmi Party protests against the government) नगर निकाय (municipal elections) के चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉक्टर आर बी रतूड़ी (RP Raturi) आज रुड़की (Roorkee) पहुंचे। उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। साथ ही मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी को लेकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर नारेबाजी की।

खबर में खास:-

  • आम आदमी पार्टी ने नगर निकाय चुनाव को लेकर तैयारी शुरू की

  • भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर नारेबाजी भी की

  • 2014 के चुनाव को लेकर कहीं ना कहीं भाजपा आम आदमी पार्टी से डरी हुई

नगर निकाय चुनाव को लेकर पार्टी ने तैयारी शुरू की

उत्तराखंड में नगर निकाय के चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने तैयारी शुरू कर दी है। आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉक्टर आर बी रतूड़ी आज रुड़की पहुंचे और उन्होंने आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। जिसमें उन्होंने संगठन की मजबूती को लेकर भी चर्चा की।साथ ही साथ दिल्ली में हुई मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी से नाराज आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर नारेबाजी भी की।

भाजपा आम आदमी पार्टी से डरी हुई

आपको बता दें कि रुड़की के रामनगर स्थित लेबर चौक पर आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए जमकर नारेबाजी की। इस दौरान आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव नरेश प्रिंस ने कहा कि दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) से सीबीआई (CBI) के द्वारा 8 घंटे की पूछताछ की गई। जिसके बाद भी कुछ निष्कर्ष ना निकलने पर भाजपा सरकार के इशारे पर उनकी गिरफ्तारी की गई है, जो कि बहुत निंदनीय है। प्रदेश उपाध्यक्ष आर पी रतूड़ी (RP Raturi) ने कहा कि आने वाले 2014 के चुनाव को लेकर कहीं ना कहीं भाजपा आम आदमी पार्टी से डरी हुई है।जिसको लेकर इस तरह के के कार्य किए जा रहे हैं।

आदमी पार्टी पूरी मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगी

लेकिन आम आदमी पार्टी इसे बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेगी। आर पी रतूड़ी ने कहा कि जिस तरह से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने अच्छी और सस्ती चिकित्सा सुविधा और अच्छी शिक्षा लोगों तक पहुंचाई है, उसका लाभ जनता को मिल रहा है। उत्तराखंड में जल्द ही नगर निकाय चुनाव और कैंट बोर्ड के चुनाव भी होने वाले हैं। जिसमें आम आदमी पार्टी पूरी मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगी।साथ ही उन्होंने कहा जो भी कार्यकर्ता पार्टी को मजबूत करने में जुटे हैं, उनका सम्मान पार्टी करेगी।

Also Read: Kashipur News: काशीपुर की सड़कों पर बीमारियों को न्योता दे रहे मृत मवेशी, आखिर कौन जिम्मेदार

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular