Monday, July 15, 2024
HomeCricket newsRoorkee News: जिलाधिकारी ने ऑल इंडिया टेनिस क्रिकेट बॉल चैंपियनशिप का किया...

Roorkee News: जिलाधिकारी ने ऑल इंडिया टेनिस क्रिकेट बॉल चैंपियनशिप का किया शुभारंभ

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (District Magistrate inaugurated All India Tennis Cricket Ball Championship) रुड़की के नेहरू स्टेडियम में शुक्रवार को ऑल इंडिया टेनिस क्रिकेट बॉल चैंपियनशिप में पहुंचे जिलाधिकारी हरिद्वार विनय शंकर पांडेय ने कहा यह हमारे लिए गर्व की बात है की ऑल इंडिया टेनिस बॉल क्रिकेट चैंपियनशिप की मेजबानी हमारे जिला हरिद्वार के रुड़की में हो रही है।

खबर में खास:-

  • ऑल इंडिया टेनिस क्रिकेट बॉल चैंपियनशिप में पहुंचे जिलाधिकारी हरिद्वार विनय शंकर पांडेय
  • इस प्रकार की प्रतियोगिताएं खिलाड़ियों को आगे बढ़ाने का काम करती
  • हमारे लिए गर्व की बात है क्रिकेट चैंपियनशिप की मेजबानी हमारे जिला हरिद्वार के रुड़की में हो रही

यह प्रतियोगिता 17 से 19 मार्च तक चलेगी

रुड़की के नेहरू स्टेडियम में शुक्रवार को ऑल इंडिया टेनिस क्रिकेट बॉल चैंपियनशिप का उद्घाटन जिलाधिकारी हरिद्वार विनय शंकर पांडेय ने किया। इस दौरान उन्होंने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते हुए उन्हें खेल भावना से खेलने का आह्वान किया इसके साथ ही खुद भी बल्ले पर हाथ आजमाए। यह प्रतियोगिता 17 से 19 मार्च तक चलेगी। इस प्रतियोगिता में पूरे देश से 19 टीमें भाग ले रही है। इस दौरान जिलाधिकारी विनय शंकर पांडे ने कहा कि इस प्रकार की प्रतियोगिताएं अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खिलाड़ियों को आगे बढ़ाने का काम करती है। उन्होंने सभी राज्यों की टीमों को शुभकामनाएं देते हुए अच्छा खेल के प्रदर्शन करने की अपील की।

उन्होंने आयोजकों को शुभकामनाएं दी

इस दौरान उन्होंने खिलाड़ियों का प्रोत्साहन करते हुए खेल को खेल भावना से खेलने की अपील की इसके साथ ही विजेता टीम को जिले की ओर से 51000 रुपए एवं उपविजेता टीम को 25000 रुपए नगद पुरस्कार दिए जाने की घोषणा भी की। इस अवसर पर उन्होंने बल्ले पर अपने हाथ भी आजमाएं और अपने पुराने दिनों के अनुभव को साझा किया। उन्होंने कहा कि यह हमारे लिए गर्व की बात है की ऑल इंडिया टेनिस बॉल क्रिकेट चैंपियनशिप की मेजबानी हमारे जिला हरिद्वार के रुड़की में हो रही है। इसके लिए उन्होंने आयोजकों को शुभकामनाएं दी है।

Also Read: Uttarakhand Forest Fire : जंगल की आग में धधक रहा उत्तराखंड, अब तक 100 से ज्यादा घटनाएं, मानव आबादी पर भी खतरा

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular