Friday, July 5, 2024
HomeKaam Ki BaatRoorkee News: जिलापंचायत अध्यक्ष के सख्त तेवर,अनिमियतता की शिकायत पर मौके पर...

Roorkee News: जिलापंचायत अध्यक्ष के सख्त तेवर,अनिमियतता की शिकायत पर मौके पर की जाँच

- Advertisement -

(Roorkee News: District Panchayat President’s strict attitude): रुड़की के बाजुहेड़ी से बेलडा ग्राम जाने वाले रास्ते पर खेतों से गाँव को जोड़ने वाले इंटरलॉकिंग सड़क के मार्ग पर अनिमियतता के मामले में जिला पंचायत अध्यक्ष किरण चौधरी ने कड़ा रुख अपनाते हुए सम्बंधित विभाग व ठेकेदार को गुणवत्ता के साथ सड़क निर्माण के आदेश दिए हैं।

इंटरलॉकिंग सड़क का निर्माण चलाया जा रहा है

बता दें, कि बाजूहेडी से बेलड़ा जाने वाले मार्ग पर जिला पंचायत निधि से खेतों पर जाने के लिए इंटरलॉकिंग सड़क का निर्माण चलाया जा रहा है। वही स्थानीय लोगों के द्वारा ठेकेदार के द्वारा निर्माण कार्य में भारी अनियमितता के आरोप लगाए गए थे।इसकी जानकारी मिलने पर जिला पंचायत अध्यक्ष किरण चौधरी ने मौके पर जाकर सड़क का निरीक्षण किया।

मौके पर जाकर निरीक्षण किया गया

इस दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष ने कहा कि सड़क निर्माण कार्य में उनके द्वारा मौके पर जाकर निरीक्षण किया गया है। जिसमें उन्हें काफी खामियां मिली हैं। जिसके बाद उन्होंने दोबारा सड़क उखाड़ कर पूरी गुणवत्ता के साथ बनाने के आदेश दिए है। उन्होंने यह भी बताया कि अगर यह सड़क पूर्ण गुणवत्ता के साथ नही बनाई जाती तो ठेकेदार का लाइसेंस भी कैंसिल करा दिया जाएगा।

ठेकेदार द्वारा धमकी भी दी गई

दरअसल इस मामले में बेलडा ग्राम के पूर्व प्रधान सुनील कुमार ने आरोप लगाया था कि खेतों से गाँव को जोड़ने वाली सड़क में भारी अनिमियतता और खराब मैटीरियल डाल कर बनाई जा रही है और शिकायत करने पर ठेकेदार द्वारा उन्हें धमकी भी दी गई है और कहा गया कि सड़क इसी तरह बनाई जाएगी जिसकी शिकायत जिला पंचायत अध्यक्ष से की गई तो उन्होंने अपनी टीम के साथ खुद जाकर सड़क का निरीक्षण किया और उसमें भारी कमी पाई।

 

ठेकेदार का लाइसेंस भी निरस्त कर दिया जाएगा

जिसके बाद उन्होंने पूरी सड़क को दोबारा उखाड़कर पूरी गुणवत्ता के साथ बनाने के आदेश दिए। साथ ही साथ जिला पंचायत अध्यक्ष किरण चौधरी ने यह भी कहा कि उनके द्वारा बनाई जाने वाली किसी भी सड़क में अगर गुणवत्ता नही पाई जाती तो उसे दोबारा बनवाया जाएगा और अगर ऐसा नही होता तो उक्त ठेकेदार का लाइसेंस भी निरस्त कर दिया जाएगा।

ALSO READ: हम लोग मुख्यमंत्री को देते हैं धन्यवाद, उन्होंने जो कहा वो हुआ-शहीद गनर संदीप निषाद के परिजन

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular