Monday, July 1, 2024
HomeGovernment ActionRoorkee News: एक्सक्लुसिव! विजिलेंस टीम के हाथ लगी बड़ी सफलता, पेशकार को...

Roorkee News: एक्सक्लुसिव! विजिलेंस टीम के हाथ लगी बड़ी सफलता, पेशकार को आठ हजार की रिश्वत लेते पकड़ा

- Advertisement -

Roorkee News: (Big success in the hands of the Vigilance team) रुड़की चकबन्दी चतुर्थ सीओ के पेशगार को विजिलेंस की टीम ने रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया। ग्रामीण से काम करने के लिए आठ हजार रुपये की रिश्वत मांगी थी।

खबर में खास:-

  • पेशगार को विजिलेंस की टीम ने रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया
  • बंद कमरे में पेशकार से पूछताछ
  • आठ हजार रुपये की रिश्वत मांगी

बंद कमरे में पेशकार से पूछताछ

उत्तराखंड के रुड़की से बड़ी खबर सामने आई है। जहां सोमवार को विजिलेंस टीम ने सीओ(CO) चकबंदी के दफ्तर में छापा मारा है। जहां विजिलेंस टीम को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। बता दें कि टीम ने सीओ(CO) के पेशकार को रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। जिसके बाद विजिलेंस टीम द्वारा बंद कमरे में पेशकार से पूछताछ की जा रही है।

आठ हजार रुपये की रिश्वत मांगी

वहीं, पेशकार ने बताया कि उसने एक ग्रामीण से काम करने के लिए आठ हजार रुपये की रिश्वत मांगी थी। जिसकी शिकायत ग्रामीणों ने विजिलेंस को कर दी। शिकायत पर विजिलेंस ने शाम करीब साढ़े चार बजे पेशकार राजेंद्र चौहान को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद से विजिलेंस की कार्यवाही से चकबंदी कार्यालय के बाहर वकीलों और अन्य लोगों की भीड़ जमा हो गई।

Also Read: Laksar News: सड़क हादसे का शिकार हुआ चावलों से भरा ट्रक, रेस्क्यू कर बचाए दो लोग

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular