Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsRoorkee News: खेत में पानी देने को लेकर दो पक्षों में जमकर...

Roorkee News: खेत में पानी देने को लेकर दो पक्षों में जमकर विवाद में चली गोलीबारी, तीन घायल

- Advertisement -

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़),रुड़की : बताया जा रहा है कि दोनों ओर से धारदार हथियार से भी एक-दूसरे पर वार किए गए हैं। वहीं विवाद में 3 लोग घायल हुए हैं। पुलिस के अधिकारियों सहित पुलिस बल गांव में तैनात ।

खबर में खास:-

  • खेत में पानी देने को लेकर दो पक्षों में जमकर विवाद में चली गोलीबारी
  • घायल को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया
  • पुलिस के आला अधिकारियों सहित पुलिस बल गांव में तैनात

घायल को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया

रूड़की की मंगलौर में खेत में पानी देने को लेकर दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि दो पक्षों के बीच जमकर गोलियां चली। जिसमें 3 लोग घायल हो गए हैं। घायल को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। जिसके बाद से शांति व्यवस्था बनाए जाने के लिए भारी पुलिस बल गांव में तैनात कर दिया गया है। बता दें, मंगलौर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत ग्राम थीथकी कवायदपुर में दो पक्षों के लोग अपने खेतों में पानी देने के लिए गए थे।

आरोप है कि खेत में पानी देने को लेकर दोनों पक्षों में नोकझोंक हो गई। देखते ही देखते नोकझोंक मारपीट तक जा पहुंची। जिसके बाद दोनों ओर से काफी संख्या में लोग खेतों में हथियार लेकर इकट्ठा हो गए और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। वहीं फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास खेतों में काम करने वाले किसान भी घटनास्थल पर पहुंच गए।

पुलिस के अधिकारियों सहित पुलिस बल गांव में तैनात

बताया जा रहा है कि दोनों ओर से धारदार हथियार से भी एक-दूसरे पर वार किए गए हैं। वहीं विवाद में 3 लोग घायल हुए हैं जिनको उपचार के लिए रुड़की के सिविल अस्पताल लाया गया। जहां से दो की गंभीर हालत देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। फिलहाल सुरक्षा की दृष्टि से शांति व्यवस्था बनाए जाने के लिए पुलिस के आला अधिकारियों सहित पुलिस बल गांव में तैनात किया गया है।

Also Read: Chardham Yatra 2023: यात्रा पर आए पश्चिम बंगाल के बुजुर्ग की हार्ट अटैक से मौत, पुलिस ने शव परिजनों को सौंपा

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular