Friday, June 28, 2024
HomeCoronavirusRoorkee News: कोविड को लेकर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट, वायरल मरीजों की लगातार...

Roorkee News: कोविड को लेकर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट, वायरल मरीजों की लगातार बढ़ रही संख्या

- Advertisement -

Roorkee News: (Health department alert regarding Covid, increasing number of viral patients) रूड़की के अस्पतालों में खांसी, जुखाम व वायरल के बढ़ते मरीजों के चलते सीएमओ(CMO) हरिद्वार ने कोविड टेस्ट बढ़ाने के निर्देश दिए है।

खबर में खास:-

  • हरिद्वार ने कोविड टेस्ट बढ़ाने के निर्देश दिए
  • वायरल के चलते स्वास्थ्य विभाग अलर्ट मोड पर
  • जिले में कुल 29 ऐक्टिव केस

वायरल के चलते स्वास्थ्य विभाग अलर्ट मोड पर

एक बार फिर कोरोना ने देश में अपनी वापसी कर ली है। जिस के चलते लगातार मामले में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। केंद्र ने सभी राज्यों को इससे बचने के लिए पहले से अलर्ट रहने को कहा है। इसके साथ ही रूड़की के अस्पतालों में खांसी, जुखाम व वायरल के बढ़ते मरीजों के चलते स्वास्थ्य विभाग अलर्ट मोड पर आ गया है। जिसको लेकर सीएमओ(CMO) हरिद्वार ने कोविड टेस्ट बढ़ाने के निर्देश दिए है।

जिले में कुल 29 ऐक्टिव केस

आपको बता दें, अस्पतालों में ख़ासी, जुकाम और वायरल के मरीजों की लगातार बढ़ रहीं संख्या को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग अलर्ट मोड़ पर नजर आने लगा है । वहीं, अस्पतालों में कोविड टेस्ट को बढ़ाने के भी निर्देश दिए गए हैं। रुड़की पहुंचे सीएमओ(CMO) हरिद्वार मनीष दत्त ने जानकारी देते हुए बताया कि जिले के सभी सरकारी और निजी अस्पतालों को तैयार रहने के निर्देश भी दिए गए है।

उन्होंने कहा कि सोमवार को चार लोगों में कोविड की पुष्टि हुई है और वर्तमान में जिले में कुल 29 ऐक्टिव केस है।

Also Read: Chamoli News: क्षेत्र में दिखा हिम तेंदुआ, पहाड़ों पर घूमते समय तस्वीर हुई कैद

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular