Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तराखंडRoorkee News: सिविल अस्पताल में घूमने वाले लोगों पर लगेगा अंकुश, सीएमएस...

Roorkee News: सिविल अस्पताल में घूमने वाले लोगों पर लगेगा अंकुश, सीएमएस ने अधिकारियों को भेजा पत्र

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Roorkee News: रुड़की के सिविल हॉस्पिटल में बिना किसी कार्य के घूमने वाले बाहरी लोगों के प्रवेश को लेकर अब हॉस्पिटल प्रबंधन सख्त नजर आ रहा है जिसे  लेकर अस्पताल प्रबंधन ने अब  सख्त रुख अख्तियार भी कर लिया है। अस्पताल के सीएमएस डॉक्टर संजय कंसल ने ज्वाइंट मजिस्ट्रेट और पुलिस अधिकारियों को इस बाबत एक पत्र भी भेजा है। गौरतलब है कि अस्पताल प्रबंधन को पिछले लंबे समय से बाहरी और आवारा लोगों के घूमने की सूचना मिल रही थी इतना ही नहीं कुछ एजेंट अस्पताल के मरीजों को निजी अस्पताल में भी उठाकर प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराते थे।

अस्पताल के सभी सीसीटीवी कैमरे चालू

प्राइवेट अस्पतालों का कई बार स्टाफ भी सिविल हॉस्पिटल में घूमता फिरता देखा गया है। जिसे अस्पताल प्रबंधन ने गंभीरता से लिया है। अस्पताल के सभी सीसीटीवी कैमरे चालू कर दिए गए हैं और सभी मरीजों और उनके तीमारदारों पर गंभीरता से नजर रखी जा रही है। अभी हाल ही में अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही के चलते कैंटीन में महिला वार्ड में भर्ती महिला के सामने कीड़े आने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि बाहरी लोगों और एंबुलेंस चालकों ने अस्पताल प्रबंधन की मुश्किलें बढ़ा दी हैं।

संचालक के खिलाफ भी बड़ी कार्यवाही

अब देखना यह है की प्रशासन और अस्पताल प्रबंधन ऐसे लोगों पर कब तक सख्त कार्यवाही कर सकता है। अस्पताल के सीएमएस डॉक्टर संजय कंसल ने बताया की जल्द ही हॉस्पिटल संचालक के खिलाफ भी बड़ी कार्यवाही की जाएगी। जो अस्पताल में पिछले दिनों घूमता नजर आया था।

ALSO READ: Tragic accident in Bageshwar: बागेश्वर जिले में दर्दनाक हादसा!  खाई में जा गिरी वाहन, तीन लोगों की मौके पर मौत

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular