Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsRoorkee: पुलिस से छूटकर गंगा नहर में कूदा युवक, 6 दिन बाद...

Roorkee: पुलिस से छूटकर गंगा नहर में कूदा युवक, 6 दिन बाद हुआ शव बरामद, अपने ही भाई को उतारा था मौत के घाट  

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Roorkee: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिला स्थित गागलहेड़ी थाना क्षेत्र के मल्ली गांव निवासी 18 वर्षीय उवेश बीती 14 मई से लापता था। जिसकी तलाश में पुलिस और परिजन जुटे हुए थे। वहीं पुलिस जांच में सामने आया था कि लापता हुए उवैश के 16 वर्षीय छोटे भाई शोएब ने अपने भाई को नहर में धक्का दे दिया था।

दोनों की तलाश में पुलिस ने चलाया था सर्चिंग अभियान

मामले की जांच करते हुए पुलिस सोएब को लेकर उक्त स्थान पर पहुंची थी। जहां पुलिस से छूटकर सोएब ने गंगनहर में छलांग लगा दी थी। दोनो की तलाश के लिए यूपी और कलियर पुलिस, एसडीआरएफ की टीम ने गोताखोर के साथ मिलकर दोनों भाइयों की तलाशी के लिए सर्चिंग अभियान चलाया था। गुरुवार को  रेलवे पुल के पास बड़े भाई ऊवेश का शव मिला था।

आज छोटे भाई का शव हुआ बरामद

वहीं आज रविवार की सुबह आसफ़नगर झाल में एक शव मिलने की सूचना पुलिस को मिली। पुलिस के द्वारा जलवीर मोनू की मदद से शव को बाहर निकाला गया। वहीं शव की शिनाख्त पुलिस से छूटकर गंगनहर में छलांग लगाने वाले छोटे भाई सोएब के रूप में हुई है। पुलिस ने सोएब के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रूड़की के सरकारी अस्पताल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें:- 2000 Rupee Note: 2 हजार के नोटों को लोगों ने बाहर निकालाना किया चालू, बैंक की लाइन से बचने के लिए लोगों ने चुनी ये तरीका

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular