Friday, July 5, 2024
HomeEntertainment NewsRubina Dilaik: बहन की शादी में दिखा Rubina Dilaik का पहाड़ी अंदाज,...

Rubina Dilaik: बहन की शादी में दिखा Rubina Dilaik का पहाड़ी अंदाज, जीजा अभिनव शुक्ला भी नाचने को मजबूर, चर्चा में वीडियो

- Advertisement -

इंडिया न्यूज:(Rubina Dilaik: Rubina Dilaik’s mountain style seen in sister’s wedding, brother-in-law Abhinav Shukla also forced to dance, video in discussion): रुबीना दिलैक की बहन ज्योतिका दिलैक ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड रजत शर्मा संग शादी की है। जहां एक्ट्रेस रुबीना ने अपने सोशल मीडिया पर हर फंक्शन की अपडेट अपने फैंस के लिए शेयर करी है। रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वहीं पिछले कुछ दिनों से एक्ट्रेस अपनी छोटी बहन की शादी को लेकर बहुत चर्चा में बनी हुई थीं। तो वही वेडिंग सेरेमनी से अब रुबीना का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो मगन होकर पहाड़ी डांस करते हुए दिख रही हैं।

खबर में खास:-

  • ज्योतिका दिलैक ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड रजत शर्मा से शादी की
  • वेडिंग सेरेमनी से अब रुबीना का एक वीडियोहुआ  वायरल 
  • बहन की रिसेप्शन में किया एक्ट्रेस रुबीना ने डांस
  • ज्योतिका ने करवाया सबको डांस

बहन की रिसेप्शन में किया एक्ट्रेस रुबीना ने डांस

बता दें की रुबीना दिलैक की बहन ज्योतिका ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड रजत शर्मा संग शादी की। जहां दोनों का वेडिंग फंक्शन एक्ट्रेस के हिमाचल स्थित घर पर पहाड़ी रिवाजों के अनुसार हुआ है। वहीं शादी के बाद शाम को ज्योतिका और रजत की रिसेप्शन पार्टी रखी गई, जहां बहन रुबीना ने डांस कर के पार्टी की रौनक ओर बढ़ा दि थी।

ज्योतिका ने करवाया सबको डांस

एक्ट्रेस ने बहन की शादी में गोल्डन कलर की हैवी वर्क वाली साड़ी पहनी थी। जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही थी। वहीं, उनके पति अभिनव शुक्ला ने भी थ्री पीस सूट पहना था और वो भी उस में बहुत हैंडसम लग रहे थे। दरअसल रिसेप्शन के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। जिसमें से एक वीडियो में पहाड़ी गाना बज रहा है और रुबीना मगन होकर उस पर पहाड़ी डांस करते हुए दिख रही हैं। वहीं इसके बाद बहन ज्योतिका आती हैं और सबको डांस करवाती हैं। जहां इस बीच अभिनव शुक्ला भी पत्नी का साथ देते हैं और डांस करते हैं।

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt: पत्नी Alia Bhatt की इन आदतों से परेशान हैं पति Ranbir Kapoor, कहा- जब भी वो वॉशरूम से निकलती हैं…

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular