Tuesday, July 16, 2024
Homeउत्तर प्रदेशRuckus over Distributing Money in Deoria : सपा-भाजपा समर्थकों में मारपीट के...

Ruckus over Distributing Money in Deoria : सपा-भाजपा समर्थकों में मारपीट के बाद फायरिंग, पांच घायल

- Advertisement -

Ruckus over Distributing Money in Deoria 


इंडिया न्यूज, देवरिया :
Ruckus over Distributing Money in Deoria  देवरिया (Deoria) के गौरी बाजार थाना क्षेत्र के करमाजीतपुर गांव में बुधवार की रात करीब सवा दस बजे सपा और भाजपा समर्थकों में रुपये बांटने के विवाद के बाद मारपीट धक्का-मुक्की और फायरिंग हो गई। इसमें पांच से अधिक भाजपा कार्यकतार्ओं को गंभीर चोटें आई हैं। दो कार्यकतार्ओं को नाजुक हालत में गोरखपुर मेडिकल कालेज (Gorakhpur Medical College) रेफर किया गया है। दोनों दलों के समर्थकों ने एक दूसरे पर आरोप लगाया हैं। एसपी ने जांच के बाद कार्रवाई की बात कही।

सपा समर्थकों पर रुपये व शराब बांटने का आरोप

भाजपा समर्थकों का आरोप है कि सपा प्रत्याशी के समर्थक गांव में रात में पैसा और शराब बांट रहे थे। इसका विरोध भाजपा कार्यकतार्ओं ने किया। कहासुनी के बाद झगड़ा बढ़ गया। मारपीट के बाद फायरिंग शुरू हो गई। इसमें मयंक ओझा, सुशील ओझा सहित पांच लोगों को चोटें आई हैं। मयंक और सुशील की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें गोरखपुर रेफर कर किया गया है।

बवाल पर पहुंचे प्रशासन अफसर

भाजपा व सपा समर्थकों के झगड़े की सूचना पर प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। अधिकारियों के पहुंचने पर झगड़ा कर रहे लोग भाग गए। एसपी डॉक्टर श्रीपति मिश्रा ने बताया कि मारपीट की सूचना मिली है। फोर्स मौके पर भेजा गया है, जांच में अगर पैसा बांटने की बात सामने आई तो संबंधित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Read More : Fight in Peoples of SC and Tyagi in Village : दो पक्षों में मारपीट व पथराव, पुलिसकर्मी समेत कई घायल

Also Read : PM Modi Rally in Sonebhadra and Ghazipur : यूक्रेन में फंसे हर भारतीय को लाएंगे वापस, सोनभद्र में पीएम मोदी ने किया वादा

Connect With Us: Twitter Facebook

 

 

SHARE
Ajay Dubey
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

Most Popular