Tuesday, July 16, 2024
HomeLatest NewsRudraprayag Guldar Attack: दादी-मां के सामने आंगन में खेलती ढाई साल की...

Rudraprayag Guldar Attack: दादी-मां के सामने आंगन में खेलती ढाई साल की बच्ची को उठा ले गया गुलदार, मौत

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Rudraprayag Guldar Attack: अगस्त्यमुनि विकासखंड के ग्राम पंचायत गहड़ में घर के आंगन में खेल रही ढाई साल की बच्ची को गुलदार उठा ले गया। यह देखकर बच्ची की मां और ग्रामीण गुलदार के पीछे दौड़ पड़े। इसके बाद गुलदार बच्ची को झाड़ियों में छोड़कर भाग गया, लेकिन तब तक बच्ची की मौत हो चुकी थी। इस घटना के बाद से पूरे गांव में दहशत का माहौल है।

करीब 500 मीटर दूर झाड़ियों में छोड़ भागा गुलदार

घटना बृहस्पतिवार शाम करीब 6 बजे की है। बताया जा रहा है कि गांव में रहने वालेविनोद कुमार की ढाई साल की बेटी मिष्ठी अपने घर के आंगन में खेल रही थी। उसकी दादी कुछ दूरी पर बैठी थी, जबकि मां अपने 4 माह के बेटे के साथ कमरे में थी। इसी दौरान घात में बैठे गुलदार ने मिष्ठी पर हमला कर दिया और एकाएक उसे अपने जबड़े में दबोच कर वहां से भागने लगा।

दादी के शोर मचाने पर बच्ची की मां ने गुलदार के पीछे दौड़ लगा दी। यह देख खेतों में काम कर रहे ग्रामीण भी शोर मचाते हुए पीछे दौड़े तो गुलदार करीब 500 मीटर दूर झाड़ियों में मिष्ठी को छोड़ कर भाग गया। लेकिन तब तक बच्ची की मौत हो चुकी थी।

पिंजरा लगाकर गुलदार को पकड़ने की मांग

गुलदार के हमले से बच्ची की मौत की सूचना पर जिला प्रशासन व वन विभाग की टीम मौके के लिए रवाना हो गई। प्रधान ताजू गुंसाई, यशवंत ने बताया कि यह गांव में पहली घटना है। उन्होंने जिला प्रशासन से गांव में पिंजरा लगाकर गुलदार को पकड़ने की मांग की है।

Read more: Uttarakhand Weather Forecast: उत्तराखंड में कब तक होगी मानसून की विदाई, मौसम पूर्वानुमान में बड़ा अपडेट

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular