Friday, July 5, 2024
HomeGovernment ActionRudraprayag News: मंत्री सौरभ बहुगुणा पहुंचे रुद्रप्रयाग, पैदल चलकर व्यवस्थाओं का लिया...

Rudraprayag News: मंत्री सौरभ बहुगुणा पहुंचे रुद्रप्रयाग, पैदल चलकर व्यवस्थाओं का लिया जायजा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), रुद्रप्रयाग “Rudraprayag News” : पशुपालन, और रुद्रप्रयाग के प्रभारी मंत्री रुद्रप्रयाग सौरभ बहुगुणा ने केदारनाथ यात्रा मार्ग पर गौरीकुंड से जंगलचट्टी लगभग 5 किलोमीटर पैदल चलकर तीर्थ यात्रियों एवं घोड़ा खच्चरों के लिए की गई व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

व्यवस्थाओं का जायजा लिया

बता दें, पुष्कर सिंह धामी के मंत्रिमंडल में पशुपालन, मत्स्य पालन, कौशल विकास और रोजगार, प्रोटोकॉल और गन्ना विकास मंत्री सौरभ बहुगुणा अपने रुद्रप्रयाग दौरे पर हैं। जहां उन्होंने केदारनाथ यात्रा मार्ग पर गौरीकुंड से जंगलचट्टी लगभग 5 किलोमीटर पैदल चलकर तीर्थ यात्रियों एवं घोड़ा खच्चरों के लिए की गई व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इसके साथ ही उन्होंने यात्रा मार्ग पर चल रहे हैं यात्रियों से वार्ता की। और उनकी समस्याओं के बारे में जानकारी लेकर अधिकारियों को समस्याओं का निस्तारण करने के निर्देश दिए।

व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया

इस दौरान यात्री शेड, पैदल मार्ग के खड़ंजे, शौचालयों व पेय जल की व्यवस्था के साथ ही खच्चरों हेतु बनाए गए घोड़ा पड़ाव, सादे व गरम पानी की चरों का भी निरीक्षण किया। केबिनेट मंत्री ने पशुपालन विभाग द्वारा यात्रा मार्ग पर घोड़ा खच्चरों के पीने के लिए गर्म पानी व अन्य व्यवस्थाओं का भी निरीक्षण किया।

Also Read: Uttarakhand News: बीजेपी दफ्तर में कलमा पढ़ने पर सियासत तेज, विपक्ष बोला- सवाल उठाने वाली भाजपा घर में कलमा पढ़ा रही

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular