Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडRudraprayag: मंदाकिनी नदी में डूबने से छात्र की मौत, दो बहनों में...

Rudraprayag: मंदाकिनी नदी में डूबने से छात्र की मौत, दो बहनों में इकलौता भाई था शुभम

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Student died due to drowning in Mandakini river) रुद्रप्रयाग में मंदाकिनी नदी में डूबने से छात्र की मौत हो गई। तीनों युवक बाजार के बाद से नदी में नहाने गए जहां शुभम का पैर फिसलने से वह डूब गया था। वहीं परिवार में मातम पसरा हुआ है।

खबर में खास:-

  • मंदाकिनी नदी में डूबने से छात्र की मौत

  • दो बहनों में इकलौता भाई था शुभम

  • तीनों युवक गांव से पास तिलवाड़ा बाजार आए थे

दो बहनों में इकलौता भाई था शुभम

उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग जिले से खबर सामने आ रही है। जहां तिलवाड़ा के मंदाकिनी नदी में नहाते समय एक पॉलिटेक्निक कर रहे छात्र की डूबने से मौत हो गई। बता दें, छात्र दो बहनों में इकलौता भाई था। बुधवार की दोपहर करीब 2:45 बजे गैड-कंडारा गांव के तीन युवक मंदाकिनी नदी किनारे नहाने गए थे। नहाने वक्त अचानक शुभम (19) पुत्र राजवीर सिंह नेगी का पैर फिसल गया, जिससे वह नदी में गिरकर डूब गया।

साथियों ने नदी में कूदकर शुभम को बाहर निकाला

जैसे ही शुभम नदी में डूबने लगा तभी साथियों ने नदी में कूदकर शुभम को बाहर निकाला। जिसके बाद सूचना पर पुलिस व स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंचे। पुलिस की मदद से युवक को पास के जिला चिकित्सालय रुद्रप्रयाग लाया गया। जहां चिकित्सकों इलाज के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया।

तीनों युवक गांव से पास तिलवाड़ा बाजार आए

वहीं तिलवाड़ा चौकी प्रभारी संयोगिता रावत ने बताया कि तीनों युवक गांव से पास तिलवाड़ा बाजार आए हुए थे। दोपहर बाद ये तीनों नहाने नदी में गए जहां शुभम पैर फिसलने से डूब गया था। घटना के बाद से युवक के परिवार में मातम पसरा हुआ है।

Also Read: Rishikesh Aiims: सरकार का बड़ा तोहफा! उत्तराखंड में अप्रैल से शुरू होगी हेली एंबुलेंस, PM मोदी कर सकते हैं उद्घाटन

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular