Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsRudrapur News: घर में सो रहे दंपती की गला रेतकर हत्या, मौके...

Rudrapur News: घर में सो रहे दंपती की गला रेतकर हत्या, मौके पर पहुंची पुलिस, जानें पूरी खबर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Rudrapur News,रुद्रपुर: उधम सिंह नगर के रुद्रपुर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। रुद्रपुर के ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में एक युवक ने देर रात घर में घुसकर दंपत्ति की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। आवाज सुनकर बीच बचाव में आई मृतका महिला की मां को भी युवक ने चाकू से गोद कर घायल कर दिया। जिसको उपचार के लिए रुद्रपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

युवक ने घर में घुस कर मारा

बताया जा रहा है कि ट्रांजिट कैम्प के आजाद नगर का रहने वाला संजय यादव अपनी पत्नी सोनाली यादव के साथ अपने घर में सो रहा था। इस दौरान उसका बेटा जय अपनी नानी गौरी मंडल के साथ दूसरे कमरे में सो रहा था। देर रात एक युवक ने घर के अंदर घुस कर सोते हुए पति पत्नी संजय यादव और सोनाली यादव को मौत की नींद सुला दिया। शोर-शराबा सुनने के बाद जब बेटा अपनी नानी के साथ अपने पिता के कमरे में पहुंचा। तो देखा उसकी मां पर युवक के द्वारा चाकुओं से बार किया जा रहा है।

पेट में मारा चाकू

इस दौरान जय ने अपने पापा को जगाने का प्रयास किया तो देखा उसके पिता की गर्दन से रक्त की धार बह रही थी। इस दौरान संजय यादव की सास गौरी मंडल जब कमरे में पहुंचकर बीच-बचाव किया तो आरोपी गौरी मंडल के पेट में चाकू मारकर फरार हो गया। सूचना आनन-फानन में पुलिस कर्मियों को दी गई।

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायल गौरी मंडल को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। साथ ही आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। जिले के एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा लग रहा है। जिसके चलते पति पत्नी की युवक ने घर में घुसकर हत्या की है और बुजुर्ग महिला को भी घायल किया है।

ALSO READ: Rudrapur Breaking: रुद्रपुर में चाकू से गोदकर दंपत्ति की हत्या! मौके पर पहुची पुलिस और फ़ोरेंसिक टीम

Uttarakhand Weather Today: उत्तराखंड में नहीं थम रहा बारिश का कहर, आज इन जिलों में भारी बारिश की आशंका, जानें अपने क्षेत्र का हाल

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular