Friday, July 5, 2024
HomePoliticsRudrapur News: धोखेबाज है धामी सरकार - हरदा

Rudrapur News: धोखेबाज है धामी सरकार – हरदा

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Dhami government is a fraud) पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने धामी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा धामी सरकार ने प्रदेश की जनता के साथ धोखा देने का काम किया है।

खबर में खास:-

  • पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने धामी सरकार पर हमला
  • आगामी चुनाव को लेकर अभी से तैयारी में जुटने को कहा
  • बीजेपी सरकार ने जनता को धोखा देने का काम किया

आगामी चुनाव को लेकर अभी से तैयारी में जुटने को कहा

रुद्रपुर पहुंचे उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने प्रदेश की धामी सरकार को धोखेबाज सरकार बताया है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की सरकार ने प्रदेश की जनता के साथ धोखा देने का काम किया है। पिछले कुछ माह से अस्वस्थ चल रहे किच्छा विधायक तिलकराज बेहड़ से मिलने पहुचे उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने तिलकराज बेहड़ का हाल चाल जाना । इस दौरान हरीश रावत का कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इसके साथ ही हरीश रावत ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात करते हुए उनको आगामी चुनाव को लेकर अभी से तैयारी में जुटने के लिए कहा।

बीजेपी सरकार ने जनता को धोखा देने का काम किया

हरीश रावत ने कहा कि आने वाले सभी चुनाव में कांग्रेस पार्टी जीत हासिल करके अपना परचम लहरायेगी। क्योंकि प्रदेश में बीजेपी सरकार ने जनता को धोखा देने का काम किया है। ऐसे में भाजपा की सरकार से जनता का विश्वास उठ गया है और जनता एक बार फिर से उत्तराखंड की कमान कांग्रेस के हाथों में सौंपने वाली है।

Also Read: Pauri News: CM धामी ने चौबट्टाखाल में 130 करोड़ की योजनाओं का किया शिलन्यास, सतपाल महाराज ने इस क्षेत्र का नाम बदलने की करी मांग

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular