Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशकिशोर को पहले बेल्ट से पीटा फिर काटी गर्दन, जानिए क्यों तड़पा-तड़पाकर...

किशोर को पहले बेल्ट से पीटा फिर काटी गर्दन, जानिए क्यों तड़पा-तड़पाकर दी मौत : Ruthless murder of Teenager in Meerut

यूपी के मेरठ में बहन से छेड़छाड़ का विरोध करना एक किशोर को महंगा पड़ गया। आरोपियों से बेल्ट से पीटने के बाद किशोर की चाकू से गर्दन काट तड़पा-तड़पाकर मार डाला। पुलिस ने हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, मेरठ: Ruthless murder of Teenager in Meerut मेरठ के जानीखुर्द थानक्षेत्र के कस्बा सिवाल खास निवासी अनस पुत्र अनीश उम्र 14 वर्ष का सिर कटा शव शनिवार को सिवाल खानपुर मार्ग स्थित एक खेत में मिला था। शव से सिर गायब था। पुलिस ने रविवार को अनस का सिर भी घटनास्थल के पास स्थित एक खेत से बरामद कर लिया। अनस की हत्या बहन के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर की गई थी। रविवार को पुलिस ने घटना के 24 घंटे के अंदर अनस की हत्या करने के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

बहन से छेड़छाड़ का अनस करता था विरोध

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि अनस की बहन से आरोपी नदीम व फैजल आए दिन छेड़छाड करते थे। इसका अनस विरोध करता था। अनस को रास्ते से हटाने के लिए आरोपियों ने उसकी हत्या कर डाली।

10 दिन पहले हुई थी कहासुनी

जानी थाना प्रभारी संजय वर्मा ने बताया कि अनस की बड़ी बहन से काफी समय से कस्बा सिवाल खास निवासी दो युवक छेड़छाड़ कर रहे थे। अनस ने कई बार युवकों से अपनी बहन के साथ छेड़छाड़ करने का विरोध किया था। दस दिन पूर्व आरोपी युवक अनस के घर तक उसकी बहन के साथ पीछा करते हुए पहुंच गए। इसका विरोध अनस और उसके बड़े भाई कैफ ने किया था। इस बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी भी हुई थी।

एक सप्ताह पहले दी थी धमकी Ruthless murder of Teenager in Meerut

Also Read : जहांगीरपुरी हिंसा मामले में एफआईआर दर्ज, दिल्ली पुलिस ने किया 9 लोगों को गिरफ्तार Jahangir Violence Case FIR Registered by Police

एक सप्ताह पूर्व दोनों युवकों ने घर के बहार खड़ी मुस्कान के साथ छेड़छाड की। इसका विरोध अनस ने किया। इसको लेकर दोनों युवकों ने तमंचा दिखाकर अनस को जान से मारने की धमकी दी थी। तीन दिन पूर्व छेड़छाड़ से परेशान होकर अनीस ने अपनी बेटी को अपनी सुसराल मुरादनगर भेज दिया था।

इसके अगले दिन दोनों युवक अनीस के घर पहुंचे। मुस्कान के वहां न मिलने पर घर में मिले कैफ से बहन के बारे में पूछा। कुछ न बोलने पर आरोपी युवकों ने कैफ के साथ मारपीट की। उसी शाम बाजार में मिले अनस से आरोपी युवकों ने मुस्कान का मोबाइल नंबर मांगा, न देने पर आरोपी युवकों ने उससे जान से मारने की धमकी दी।

घर से लेने गया था दूध Ruthless murder of Teenager in Meerut

शुक्रवार की रात अनस घर से पास ही स्थित डेरी से दूध लेने के लिए जा रहा था। रास्ते में मिलें दोनों आरोपी युवक उससे जबरदस्ती सिवाल खानपुर मार्ग स्थित राशिद के खेत में ले गये। दोनों आरोपियों ने मारपीट करते हुए अनस से उसकी बहन मुस्कान का मोबाइल नंबर मांगा। नंबर न देने पर एक ने उसके हाथ पीछे से पकड़े और दूसरे ने पहले बेल्ट से गला दबा कर मार दिया। इसके बाद भी आरोपी युवकों ने धारदार चाकू से उसकी गर्दन काटकर सिर को पास ही स्थित इरफान के खेत में फेंक दिया।

Also Read : पुलिस चौकी से 500 मीटर की दूरी पर युवक का कत्ल, अमरोहा में हुई इस वारदात से मची सनसनी Young Man Brutally Murdered in Amroha

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
SHARE
Ajay Dubey
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

Most Popular