Monday, July 1, 2024
HomeGovernment ActionSadhvi Prachi: प्रदेश में अवैध मजारों पर हो रही कार्यवाही को लेकर...

Sadhvi Prachi: प्रदेश में अवैध मजारों पर हो रही कार्यवाही को लेकर साध्वी प्राची बोली- सरकार का निर्णय….

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), उत्तराखंड “Sadhvi Prachi” : साध्वी प्राची ने कहा कि उत्तराखंड में सरकारी संपत्ति पर बड़े स्तर पर अवैध मजारे बनी हुई थी। जिनको सरकार द्वारा तोड़ने का काम जारी है।साध्वी प्राची ने सरकार के इस फैसले को सही ठहराया।

साध्वी प्राची का भी बड़ा बयान

उत्तराखंड में इन दिनों वनक्षेत्र में धार्मिक गतिविधियों के नाम पर हुए अतिक्रमण के खिलाफ धामी सरकार काफी सख्त बनी हुई है। जिसे लेकर लगातार कार्रवाई की जारी है। अवैध मजारों पर हो रही कार्यवाही पर विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची का भी बड़ा बयान सामने आया है। उनका कहना है कि देश में जहां जहां भी भाजपा की सरकार है, वहां सरकारी जमीनों से अवैध कब्जे हटाए जा रहे हैं। चाहे केंद्र की मोदी सरकार हो, या फिर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार। इसी तरह से उत्तराखंड की धामी सरकार की अवैध अतिक्रमण पर कार्रवाई कर रही है।

भाजपा की छवि को खराब करने की कोशिश

वहीं, इसी के साथ इन दिनों भाजपा नेता और पौड़ी नगर पालिका अध्यक्ष यशपाल बेनाम की बेटी की मुस्लिम लड़के से शादी होने पर भी साध्वी प्राची ने आपत्ति जताई है। उनका कहना है कि ऐसे नेता को भाजपा सस्पेंड कर दे। उनका कहना है कि यह एक षड्यंत्र है और इससे भाजपा की छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही है। क्योंकि जिस लड़की की अब शादी हो रही है। वह 5 साल पहले कोर्ट मैरिज कर चुकी है, और अब शादी का झूठा ढकोसला किया जा रहा है।

द केरला स्टोरी को लेकर कहा….

द केरला स्टोरी को लेकर राजस्थान में दिए गए साध्वी प्राची के बयान पर गहलोत सरकार ने मुकदमा दर्ज किया है। साध्वी प्राची पर आरोप है कि वह समाज में भड़काऊ बयान दे रही है। इस पर साध्वी प्राची का साफ कहना है कि वह ऐसे मुकदमों से नहीं डरती।गहलोत सरकार ही नहीं बल्कि पूरी कांग्रेस उन पर मुकदमे दर्ज करा सकती है, लेकिन वह हिंदू धर्म की रक्षा के लिए और हिंदू लड़कियों की रक्षा और सुरक्षा के लिए हमेशा लड़ती रहेगी।

Also Read: RR VS PBKS: धर्मशाला का मैदान! पंजाब और राजस्थान का आमना- सामना, जानें अब तक किसका रहा पलड़ा भारी

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular