Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsSaharanpur Crime: युवती की गला रेतकर बेरहमी से हत्या, इलाके में फैली...

Saharanpur Crime: युवती की गला रेतकर बेरहमी से हत्या, इलाके में फैली सनसनी

- Advertisement -

India News UP(इंडिया न्यूज),Saharanpur Crime: सहारनपुर के थाना गंगोह इलाके में एक युवती की गला रेतकर हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। युवती का शव कस्बे के सैनी रेस्टोरेंट के पीछे पड़ा मिला। मृतक युवती की पहचान मानशी के रूप में हुई हैं जो थाना कुतुबशेर क्षेत्र के गांव बीतिया की रहने वाली बताई जा रही है। मानशी गंगोह में किसी कॉलेज में पढ़ाई करती थी।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव 

आज जब वह कॉलेज के लिए पहुंची तो किसी ने युवती की गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी। लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंचकर हत्या के कारणों की जांच कर रही है।

ALSO READ: यहां लगता है दुनिया का सबसे बड़ा मेला?

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए अपराधी 

इस पुरे मामले में एसएसपी विपिन ताड़ा ने जानकारी देते हुए बताया कि एक युवती की हत्या होने की सूचना मिली थी युवती के शव की पहचान हो गई है। फिलहाल पुलिस ने मृतक युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। सीसीटीवी कैमरे के आधार पर चार संदिग्ध के नाम प्रकाश में आए हैं। जल्द ही इस पूरे घटनाक्रम का खुलासा कर अभियुक्तों की गिरफ्तारी की जाएगी।

ALSO READ: UP Politics: आचार्य प्रमोद कृष्णम का राहुल गांधी पर तीखा हमला, जानिए क्या कहा

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular