Tuesday, July 2, 2024
Homeउत्तर प्रदेशSaharanpur News: पूर्व मंत्री आजम खान के ट्रस्ट अल जोहार का सीए...

Saharanpur News: पूर्व मंत्री आजम खान के ट्रस्ट अल जोहार का सीए का काम देखते हैं सीए दीपक गोयल…

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Saharanpur News: इनकम टैक्स की छापेमारी आज दूसरे दिन भी जारी है। दीपक अग्रवाल के हसनपुर चुंगी के पास बने ऑफिस में पी गोपाल एंड कंपनी के ऑफिस में छापेमारी अभी भी जारी है। इनकम टैक्स के अधिकारी ऑफिस के अंदर लगातार छानबीन में लगे हैं। साथ ही कंप्यूटर और लैपटॉप सीसीटीवी फुटेज को खंगाल जा रहा है।

इनकम टैक्स की छापेमारी दूसरे दिन भी जारी

आपको बता दें कि पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान की अल जोहार संस्था का कागजात की देखरेख का काम सहारनपुर में केजी अग्रवाल करते थे। केजी अग्रवाल अब दुबई शिफ्ट हो चुके हैं और यहां का अपना पूरा कारोबार सीए दीपक गोयल को सौंप कर चले गए। पिछले कुछ सालों से दीपक अग्रवाल उस कारोबार को संभाल रहे हैं। साथ ही आजम खान की संस्था अल जोहार के कागजों की भी देखरेख किया करते हैं। कल पूरे दिन सीए दीपक गोयल के ऑफिस में इनकम टैक्स की छापेमारी चलती रही।

फाइलों का बंडल टीम ने लिए कब्जे में

वहीं आज सुबह से सम्राट विक्रम कॉलोनी स्थित दीपक गोयल के घर पर भी इनकम टैक्स की टीम छापेमारी कर रही है। तमाम तरह की खोजबीन की जा रही है ऐसा माना जा रहा है कागजों की पूरी देखरेख सीए दीपक गोयल कर रहे हैं। फिलहाल इनकम टैक्स की टीम दीपक गोयल के घर और ऑफिस दोनों दुकानों पर छापेमारी कर रही है। आपको बता दे इन दोनों जगह पर किसी को भी अंदर से बाहर और बाहर से अंदर आने जाने की इजाजत नहीं है।

 

Also read: Lucknow News : तालाब में डूब कर दो भाइयों की मौत परिवार में मचा कोहराम…

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular