Thursday, July 4, 2024
HomeAccident NewsSaharanpur News : श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलटने पर पूर्व मुख्यमत्री...

Saharanpur News : श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलटने पर पूर्व मुख्यमत्री मायावती ने ट्वीट कर जताया दुख

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Saharanpur News सहारनपुर : Saharanpur News श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलटने से अब तक 9 लोगों की मौत, हो चुकी है। सभी के शव नदी में से निकाले जा चुके हैं जबकि एक किशोर अभी भी लापता हैं।

डीएम और एसएसपी ने दी जानकारी

इसकी तलाश के लिए एनडीआरएफ की टीम तलाश में लगी है। सहारनपुर के डीएम और एसएसपी ने घटनास्थल गांव बोंदकी पहुंचे और लोगों से बातचीत की। सहारनपुर के डीएम दिनेश चंद्र ने बताया कि अब तक नौ लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं। घायलों को उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

एक युवक अभी लापता है उसकी तलाश में एनडीआरएफ और पीएसी की एक एक टीम रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है। इसके अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी हादसे पर गहरा दुख जताया है और मृतकों के परिजनों को चार चार लाख के मुआवजे की घोषणा भी की है।

चश्मदीदों ने दी जानकारी

वहीं हादसे का मुख्य कारण जानने के लिए हमारी टीम ग्राउंड पर पहुंची और वहां मौजूद चश्मदीदों से बात की। चश्मदीदों का कहना है की बारिश के चलते गांव के बाहर बने इस रपटे पर कई फुट तक पानी आ गया था।

गांव के प्रधान में अन्य जिम्मेदार लोगों ने ट्रैक्टर चालक को समझाया भी था कि वह पानी के तेज बहाव के बीच से ट्रैक्टर को ना निकाले। लेकिन ट्रेक्टर चालक ने किसी की नही सुनी। चश्मदीद का कहना है कि ड्राइवर पूरी तरह शराब के नशे में धुत्त था और उसने तेज बहाव से ही ट्रैक्टर ट्राली को पार करने की कोशिश की।

सरकार से पीड़ित परिवार वालों की हर प्रकार से मदद की अपील की – मायवती

मायवती ने ट्वीट कर लिखा कि “श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्राली के सहारनपुर जिले के ढमोला नदी में दुर्घटनाग्रस्त हो जाने के कारण उसमें सवार दस लोगों की हुई मौत की खबर अति-दुखद। यूपी सरकार से पीड़ित परिवार वालों की हर प्रकार से मदद की अपील।

एक युवक अभी भी लापता

जिसकी वजह से ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई और उसके अंदर बैठे श्रद्धालु पानी में बह गए। तुरंत ही गांव वालों को सूचना दी गई और गांव वाले मौके पर पहुंचे । उन्होंने खुद ही रेस्क्यू ऑपरेशन करना शुरू किया। कुछ लोगों को तो सकुशल बाहर निकाल लिया गया था।

लेकिन मौके से चार शव भी निकाल लिए। पुलिस में प्रशासन की राहत टीम में मौके पर पहुंची और रात भर रेस्क्यू ऑपरेशन किया। आज सुबह भी 5 शव निकाले गए है एक युवक जिसका नाम सौरभ है वो अभी लापता है।

Also Read – Saharanpur News : श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलटने से अब तक 9 लोगों की मौत, नौ की लाश…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular