Thursday, July 4, 2024
HomeCrime NewsSaharanpur News: सहारनपुर में एक साथ दो दर्जन मसाज पार्लर पर पुलिस...

Saharanpur News: सहारनपुर में एक साथ दो दर्जन मसाज पार्लर पर पुलिस की कार्रवाई, 40 से अधिक युवक-युवतियां हिरासत में

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Saharanpur News: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में काफी समय से पुलिस विभाग को अवैध स्पा सेंटर और मसाज पार्लर संचालित होने की सूचनाएं मिल रही थी। जिसके बाद बुधवार को एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक के नेतृत्व में तीन अलग-अलग टीमें बनाकर लगभग 2 दर्जन से अधिक मसाज पार्लर पर पुलिस की छापेमारी से शहर में हड़कंप मच गया।

पुलिस ने कई दर्जन युवक-युवतियों को लिया हिरासत में

पुलिस ने मसाज सेंटरो से कई दर्जन युवक युवतियों को हिरासत में ले लिया। एसपीसीडी अभिमन्यु मांगलिक ने जानकारी देते हुए बताया कि काफी समय से अवैध कार्य की सूचना पुलिस को मिल रही थी जिसके बाद आज सीईओ बेहट, सीओ सेकंड और उनके नेतृत्व में टीमें बनाकर अलग-अलग इलाकों में छापेमारी की गई। इस छापेमारी में लगभग 40 से 45 युवक और युवती मसाज पार्लर में पाए गए हैं। सभी को महिला थाने लाकर उनके परिजनों को बुलाया जा रहा है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। वही मसाज पार्लर में सीसीटीवी फुटेज और अन्य चीजों को भी हिरासत में लेकर जांच की जा रही है।

Kanpur Crime: महिला ने मुस्लिम युवक पर लगाया धोखाधड़ी और यौन शौषण का आरोप,पुलिस कर रही आरोपी की तलाश

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular