Thursday, July 4, 2024
HomeBreaking NewsSaharanpur News : युवक ने गोली मारकर की आत्महत्या, फैली सनसनी ,पुलिस...

Saharanpur News : युवक ने गोली मारकर की आत्महत्या, फैली सनसनी ,पुलिस कर रही मामले की जांच

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Saharanpur News सहारनपुर : सहारनपुर (Saharanpur News) के गंगोह कोतवाली इलाके में आज दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है।

एक युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इसघटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, सहारनपुर के गंगोह कोतवाली के मोहल्ला टाकान में 22 वर्षीय अंकित कुमार ने खुद को गोली मार का जीवन लीला समाप्त कर ली। जैसे ही तमंचे से फायर की आवाज लोगों ने सुनी तो लोगों ने अंकित को मृत अवस्था में पाया।

जैसे ही इसकी जानकारी पुलिस को हुई तो पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें अंकित ने आत्महत्या करने की बात लिखी है।

बतादें कि अंकित जनपद शामली के थाना बनत के गांव फतेहपुर का रहने वाला है। अंकित यहां अपनी बुआ के यहां आया था। अंकित की आत्महत्या में सभी को सकते में डाल दिया है। वहीं पुलिस ने भी प्रांभिक जांच शुरू कर दी है।

प्रेम प्रसंग के चलते की आत्महत्या

अंकित की आत्महत्या का कारण प्रेम प्रसंग माना जा रहा है। सुसाइड नोट के अनुसार अंकित का गंगोह की एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ने दिल्ली स्थित एक आर्य समाज मंदिर में शादी भी कर ली थी।

शादी के बाद युवती अपने घर चली गई थी और अंकित युवती से मिलने आया था। यहां अंकित अपनी प्रेमिका से मिल नहीं पाया था जिसके चलते अंकित ने देसी तमंचे से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस को मौके से शादी का सर्टिफिकेट और कुछ फोटो भी मिले हैं।

Also Read – पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम में टीवी पर दिखेंगी रामपुर की मुस्लिम महिलाए, क्या होगा खास

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular