Thursday, July 4, 2024
HomeBreaking NewsSaharanpur News : पुलिस से मुठभेड़ के बाद टॉप टेन अपराधी गिरफ्तार,...

Saharanpur News : पुलिस से मुठभेड़ के बाद टॉप टेन अपराधी गिरफ्तार, पुलिस कर रही मामले की जांच

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Saharanpur News सहारनपुर : पुलिस ने सहारनपुर (Saharanpur News) में अंतरराज्य पशु चोर गिरोह के तीन सदस्यों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया। पुलिस को दो भैंस और पिकअप कर गाड़ी बरामद हुई ।

साथ ही 2 तमंचे, चाकू और कारतूस भी बरामद किया। पुलिस द्वारा पकड़े गए अपराधियों के खिलाफ 43 मुकदमे दर्ज है। एसपी देहात सागर जैन ने घटना का खुलासा किया। पुलिस टीम को 21000 के इनाम की घोषणा।

क्या है पूरा मामला

सहारनपुर के थाना सरसावा पुलिस की आज बदमाशों से हुई मुठभेड़ के बाद अंतर राज्य पशु चोर गैंग के 3 सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जबकि इनका एक साथी भागने में सफल हो गया। एसपी देहात सागर जैन ने पत्रकार वार्ता में बताया कि आज सुबह पुलिस को सूचना मिली थी कि पिकअप गाड़ी संदिग्ध रूप से पशुओं को लेकर जा रही है। पुलिस ने गाड़ी का पीछा किया तो गाड़ी में बैठे बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी।

47 मुकदमे दर्ज

पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ के बाद पुलिस ने अकबर, जहूर और बुरहान को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एसपी देहात सागर जैन ने बताया की मुठभेड़ के बाद तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है जिसमें जरूर टॉप टेन अपराधी है और इस पर सहारनपुर के विभिन्न स्थानों में 47 मुकदमे दर्ज है।

साथ ही कोतवाली देहात में से गैंगस्टर की कार्रवाई भी की गई है। यह अंतरराज्य पशु चोर है जो कि पशुओं को चुराते हैं बाद में पेंठ में ले जाकर बेच देते हैं। उनके दूसरा साथी बुरहान इस पर भी विभिन्न स्थानों में 10 मुकदमे दर्ज है। चोरी में प्रयोग की जाने वाली पिकअप गाड़ी भी बेहट से चोरी की गई थी जिसका मुकदमा बेहट थाने में दर्ज है।

पकड़े गए बदमाशों से पुलिस ने 315 बर के दो तमंचे, कारतूस, एक चाकू, दो भैंस और चोरी की पिकअप गाड़ी बरामद की है। एसपी देहात ने बताया इस सफल खुलासे पर एसएसपी विपिन तारा के निर्देश पर पुलिस टीम को 21000 का इनाम दिया जायेगा।

Also Read – Uttarakhand News : बागेश्वर मे निर्दलीय प्रत्याशी ने थामा भाजपा का दामन, टिकट न मिलने पर थे नाराज

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular