Thursday, July 4, 2024
HomeLatest NewsSaharanpur: खुद को कमरे में बंद कर युवक ने खोला गैस सिलिंडर,...

Saharanpur: खुद को कमरे में बंद कर युवक ने खोला गैस सिलिंडर, देवदूत बनकर आई पुलिस, युवक की बचाई जान

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Saharanpur: यह घटना सहारनपुर के जनकपुरी इलाके की है। पुलिस अधिकारियों को जानकारी मिली कि एक युवक ने आत्महत्या के इरादे से खुद को घर में बंद कर लिया है। साथ ही LPG Cylinder का वॉल्व खोल लिया है। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और युवक की जान बचाई।

यह है पूरा मामला

यूपी के सहारनपुर के जनकपुरी में हैरान करने वाली घटना सामने आई। यहां एक युवक ने खुद को कमरे में कैद कर, आत्महत्या के इरादे से LPG Cylinder का वॉल्व खोल दिया। थोड़ी ही देर में गैस पूरे कमरे में फैल गई। कोई घटना होने से पहले ही, किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस की टीम तत्काल मौके पर पहुंची और युवक को घर से बाहर निकाला।

ये भी पढ़ें: UP News: जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, Video वायरल

तत्काल जनकपुरी इलाके के प्रभारी इंस्पेक्टर और टीपी नगर चौकी इंचार्ज पीयूष कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस अधिकारी बाहर से युवक को समझाते रहे। इस बीच, दमकल विभाग के कर्मचारी भी मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने युवक को समझाया

अधिकारी युवक को समझा ही रहे थे कि इसी बीच फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने कमरे का दरवाजा तोड़ दिया। तुरंत एक टीम कमरे के अंदर गई। सबसे पहले सिलेंडर को बाहर निकाला गया। इसके बाद युवक को बाहर निकाला गया। स्थानीय लोग कहते नजर आए कि अगर पुलिस समय पर नहीं पहुंचती तो बड़ा हादसा हो सकता था। घर में आग लग सकती थी या फिर गैस की वजह से युवक का दम घुट सकता था। परिजन भी पुलिस का शुक्रिया अदा करते नजर आए।

युवक को नशे की लत थी

स्थानीय लोगों ने बताया कि युवक नशे का आदी है। किसी बात को लेकर उसका अपने घरवालों से झगड़ा हुआ था। इसके बाद युवक ने खुद को कमरे में बंद कर लिया और आत्महत्या करने के लिए गैस सिलेंडर खोल लिया। गैस की गंध पूरे मोहल्ले में फैल गई। पुलिस अधिकारियों ने युवक को नशा मुक्ति केंद्र भेज दिया है।

ये भी पढ़ें: UP Politics: BJP विधायक ने इस उम्मीदवार को बताया अयोध्या में हार का जिम्मेदार, जानिए क्या कहा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular