Thursday, July 4, 2024
HomeBreaking NewsSaharanpur News : "कर्फ्यू न दंगा यूपी में सब चंगा", सीएम योगी...

Saharanpur News : “कर्फ्यू न दंगा यूपी में सब चंगा”, सीएम योगी बोले – 2017 से पहले सरकारों को दंगा कराने से नहीं थी फुर्सत

- Advertisement -

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़), सहारनपुर : सहारनपुर में सीएम योगी ने निकाय चुनाव का बिगुल फूका और कहा कि आज उत्तर भारत में घर में काष्ठ कला देखने को मिलती है।

  • सिख भाइयों पर कराया था हमला
  • 54 लाख गरीबों को मिला घर
  • युवाओं के हाथ में तमंचे या टैबलेट

सिख भाइयों पर कराया था हमला

सपा पर निशाना साधते हुए सीएम ने कहा कि 2017 से पहले सरकारों को दंगा कराने से फुर्सत नहीं थी। सिख भाइयों पर हमला करवाया गया था। सीएम ने कहा कि आज सहारनपुर तो क्या उत्तर प्रदेश में कहीं कर्फ्यू नहीं लगता।

यूपी में कांवड़ यात्रा निकलती है।आज झूठे मुकदमे नहीं लगते। 2017 से पहले किसान आत्महत्या करता था, लेकिन आज किसानो को प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि से 2000 रूपए मिल रही है।

54 लाख गरीबों को मिला घर

सीएम योगी ने कहा कि पीएम मोदी ने जो कहा वो किया। पहले लोग जातिवाद की बात करते थे, पीएम ने शासन की सुविधा से हर वर्ग को लाभ दिया है। यूपी में 54 लाख गरीबों को पिछले छह साल में आवास दिलाया।

व्यापारी सुरक्षित, बेटी सुरक्षित है। एक करोड़ से अधिक गैस दिलाएं। बिजली कनेक्शन दिए। दो करोड़ से अधिक गरीबों को शाैचालय दिलाएं। सरकार राशन उपलब्ध करा रही है।

युवाओं के हाथ में तमंचे या टैबलेट

सीएम योगी ने आगे कहा कि हमें तय करना होगा कि युवाओं के हाथ में तमंचे हों या फिर टैबलेट। रंगदारी वसूलने वाले गुंडे चाहिए गलियों में भजन, ये हमें तय करना है कि शोहदों का आतंक या सेफ्टी चाहिए।

स्मार्ट सिटी पर सीएम ने कहा कि युवा स्मार्ट बनें उनके हाथों में टैबलेट होना चाहिए। आज यूपी नो कर्फ्यू नो दंगा नो दंगा यूपी में सब ओर चंगा।

also read – सहारनपुर में मंच से गरजे योगी आदित्यनाथ, कहा-रंगदारी न फिरौती अब यूपी नहीं है किसी की बपौती

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular