Friday, July 5, 2024
HomeKaam Ki BaatSahaspur : वन मंत्री ने सुनी जनता की फरियाद, किसान की आय...

Sahaspur : वन मंत्री ने सुनी जनता की फरियाद, किसान की आय दोगुना करने के लिए काम कर रही सरकार

- Advertisement -

(The Forest Minister listened to the public’s complaint,): उत्तराखंड (Uttarakhand) के कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल (cabinet minister subodh uniyal) आज सहसपुर (Sahaspur) विधानसभा के दूरस्थ छेत्र कोटडा कल्याणपुर ग्रामसभा में पहुंचे।

दरअसल सहसपुर के कोटड़ा कल्याणपुर गाँव मेँ आज भाजपा के वरिष्ठ नेता भगवती प्रसाद के आवास पर “सरकार जनता के द्वार” कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में जिलाधिकारी देहरादून सहित जिले के तमाम आला अधिकारी मौजूद रहे।

वन मंत्री ने स्थानीय लोगों की सुनी समस्या

कार्यक्रम में पहुंचे वन मंत्री सुबोध उनियाल के साथ पंचायती राज्य सचिव नितेश कुमार झा भी मौजूद रहे। इस दौरान वन मंत्री ने स्थानीय लोगों की समस्याओं को सुना और संबंधित अधिकारियों को तुरंत समस्याओं के निस्तारण करने के निर्देश दिए। कार्यक्रम में सैकड़ों फरियादी अपनी फरियाद लेकर वन मंत्री के पास पहुंचे।

देर शाम तक सुनी जनता की फरियाद

जिनमें से अधिकतर समस्याओं का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया, इसके अलावा मोके पर ही संबंधित अधिकारियों को जल्द लोगों की समस्याओं का निपटारा करने की हिदायत वन मंत्री ने डे डाली। वन मंत्री आज देर शाम तक यहां जनता की फरियाद सुनेंगे और उसके बाद कंट्री साइड होमस्टे मैं ही रात्रि विश्राम करेंगे।

वन मंत्री ने कहा कि

इस मौके पर स्थानीय नेताओं के साथ-साथ सहसपुर विधायक सहदेव सिंह पुंडीर भी मौजूद रहे। इस दौरान वन मंत्री ने कहा कि सरकार कृषि व उद्यान के क्षेत्र में बेहतर काम करते हुए किसान की आय दोगुना करने के लिए काम कर रही है, कैबिनेट मंत्री ने कहा कि जन भावनाओं को ध्यान में रखते हुए सरकार जनता की समस्या का समाधान करने के लिए कटिबद्ध है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular