Saturday, July 6, 2024
HomePoliticsSakshi Malik: संजय सिंह बोले, बृजभूषण का करीबी होना अपराध है क्या…

Sakshi Malik: संजय सिंह बोले, बृजभूषण का करीबी होना अपराध है क्या…

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Sanjay singh: डब्ल्यूएफआई के अध्यक्ष के रूप में संजय सिंह के चुनाव के बाद पहलवानों का विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया है। साक्षी मलिक ने प्रेस कॉन्फेंस के दौरान कुश्ती से संन्यास लेने की घोषणा की। साक्षी ने रोते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़ने से पहले अपने जूते उतारकर मंच पर रख दिए।वहीँ, अब इस मामले पर संजय सिंह का बड़ा बयान आया है। उन्होंने बृज भूषण से रिश्ते से लेकर साक्षी मलिक के कुश्ती छोड़ने पर खुलकर अपनी बात रखी है।

बृज भूषण सिंह का करीबी होना क्या अपराध है? – संजय सिंह

2016 रियो ओलंपिक की कांस्य पदक विजेता साक्षी मलिक के कुश्ती छोड़ने पर WFI के नवनिर्वाचित अध्यक्ष संजय सिंह का कहना है, “जो लोग एथलीट हैं, उन्होंने तैयारी शुरू कर दी है और जो लोग राजनीति में आना चाहते हैं वे ऐसा कर सकते हैं। यह उनका निजी मामला है। मैं इस बारे में नहीं बोलूंगा। मैं 12 साल से महासंघ में हूं। सिर्फ इसलिए कि मैं सांसद (बृज भूषण सिंह) का करीबी हूं, इसका मतलब यह नहीं है कि मैं एक डमी उम्मीदवार हूं। अगर मैं उनके करीब हूं तो क्या यह अपराध है? ”

बृजभूषण ने जानें क्या कहा

वहीँ, WFI के पूर्व प्रमुख बृज भूषण शरण सिंह का कहना है, “कुछ मुद्दों के कारण, देश में राष्ट्रीय या राज्य स्तरीय कुश्ती प्रतियोगिताएं 11 महीने के लिए रुकी हुई थीं। हमने 28 दिसंबर से 31 दिसंबर तक अंडर-15 और अंडर-20 कुश्ती प्रतियोगिताएं आयोजित करने की घोषणा की है।” अगर ये टूर्नामेंट 31 दिसंबर के अंदर आयोजित नहीं हुए तो पहलवानों का पूरा एक साल बर्बाद होगा। ”

ALSO READ ; कांग्रेस संगठन में बड़ा फेरबदल, प्रियंका गांधी की जगह अविनाश पांडे बने यूपी प्रभारी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular