Wednesday, July 3, 2024
HomeEntertainment NewsSalman Khan: Salman Khan ने Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan ट्रेलर...

Salman Khan: Salman Khan ने Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan ट्रेलर लॉन्च पर Shehnaaz Gill को दी सलाह, क्योंकि आज भी नहीं कर पाई मूव ऑन

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Salman Khan advises Shehnaaz Gill to move on): बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का ट्रेलर कल यानी 10 अप्रैल को मुंबई में लॉन्च किया हैं। जैसे कि ये फिल्म काफी समय से चर्चे में थी। एसे में फिल्म की पूरी टीम एकसाथ लॉन्च पर नजर आई।

वहीं इस इवेंट की तस्वीरें और वीडियोज लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। पर इसी बीच एक और वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है, इसमें सलमान खान एक्ट्रेस शहनाज को उनकी लव लाईफ को लेकर उन्हें सलाह देते हुऐ नजर आ रहे हैं।

आज भी नहीं भूल पाई सिद्धार्थ शुक्ला को शहनाज गिल

बिग बॉस फेम शहनाज गिल अपनी मासूमियत और खूबसूरती के चलते सब के दिलों पर राज करती हैं। इसी चीज पर दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला भी फिदा थे। जहां दोनों की जोड़ी लोगों को बेहद पसंद थी। लेकिन जाने किस की नजर लगी और वक्त ने दोनों को जुदा कर दिया। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद शहनाज अपनी जिंदगी में आगे नहीं बढ़ पाई हैं। वह अक्सर अपनी जिंदगी में उनका जिक्र जरुर करती हैं।

जिंदगी में आगे बढ़ने की दी सलाह

आज ‘किसी का भाई किसी की जान’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर सलमान खान ने शहनाज गिल को जिंदगी में आगे बढ़ने की सलाह दि। दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक वीडियो जिसमें सलमान खान अपने पीछे खड़ी शहनाज की तरफ मुड़ कर उन्हें ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि, ‘शहनाज मुझे लगता है कि अब तुम्हें अपनी लाइफ में आगे बढ़ जाना चाहिए..क्योंकि मुझे लग रहा और मैं ये सब चीजें बहुत नोटिस करता हूं.. और मैं अपने बारे में भी ऐसा हि नोटिस करता हूं..और देखकर पता लग जाता है कि ये गी…लेकिन अब मुझे कुछ ज्यादा नहीं बोलना चाहिए।’ बता दें दोनों बिग बॉस के टाईम से ही एक खास बॉन्ड शेयर करते हैं। इसी वजह से वो अपना डेब्यू एक्टर की फिल्म से करने जा रही हैं।

ये भी पढ़ें- UP Politics: यूपी निकाय चुनाव से पहले RLD पार्टी का छीना गाया दर्जा, जयंत चौधरी को लगा बड़ा झटका

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular