Friday, May 17, 2024
HomeCrime NewsSambhal Breaking : मुजफ्फरनगर स्कूल थप्पड़ कांड के बाद संभल से भी...

Sambhal Breaking : मुजफ्फरनगर स्कूल थप्पड़ कांड के बाद संभल से भी सामने आया ऐसा मामला, हिन्दू छात्र को साथी से पिटवाया

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Sambhal Breaking संभल : उत्तर प्रदेश के स्कूलों में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है। मुजफ्फरपुर जैसा एक मामला एक बार संभल में सामने आया है। जहां शिक्षका ने 5वीं कक्षा के एक हिंदू छात्र को सवालों का जवाब नहीं देने पर एक गैर समुदाय के छात्र से पिटाई करवा दी। इस मामले में पीड़ित बच्चे ने परिजनों से शिकायत की। पुलिस ने परिजनों के शिकायत पर आरोपी टीचर और पिटाई करने वाले छात्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक संभल के सैंट एंथोनी सीनियर स्कूल में पांचवी कक्षा में पढ़ने वाले छात्र से शिक्षिका शाइस्‍ता ने कुछ सवाल पूछे थे जिनका जवाब छात्र नहीं दे पाया। इसके बाद शिक्षिका ने छात्र को खुल पिट कर एक मुस्लिम समुदाय के छात्र से पिटाई करवा दी। इस घटना के बाद से पीड़ित छात्र घर पहुंचा और परिजनों को इस बात की जानकारी दी।

फ़िलहाल, छात्र डिप्रेशन में बताया जा रहा है और स्कूल जाने से मना कर रहा है। पीड़ित छात्र के पिता नितिन त्यागी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने आरोपी टीचर शाइस्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है।

प्रिंसिपल ने टीचर को किया सस्पेंड

इस पूरे मामले पर स्कूल की प्रिंसिपल ने बताया कि आरोपी टीचर को सस्पेंड कर दिया गया है। उन्होंने आगे कहा कि हम जब भी किसी टीचर को नौकरी पर रखते है तो उससे एग्रीमेंट पर साइन करते है कि वह बच्चे को टॉर्चर नहीं कर सकते हैं।

फिलहाल, इस मामले में पुलिस ने आरोपी टीचर शाइस्ता के खिलाफ 153 A. 323 के तहत केस दर्ज कर जेल भेज दिया है। साथ ही नाबालिक बच्चे पर भी केस दर्ज कराया गया है।

Also Read –

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular