Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशSambhal: कोल्ड स्टोर ढहा, दो दर्जन मजदूरों के दबे होने की आशंका,...

Sambhal: कोल्ड स्टोर ढहा, दो दर्जन मजदूरों के दबे होने की आशंका, रेस्क्यू जारी

इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने कोल्ड स्टोर का ऑफिस तोड़ दिया। सूचना पाकर पुलिस व प्रशासन की टीमे तत्काल मौके पर पहुंची। डीएम मनीष बंसल और एसपी चक्रेश मिश्रा भी पहुंच गए। जेसीबी व रेस्क्यू की टीम को बुलाकर रेस्क्यू शुरू कराया।

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: जनपद बदायूं के बॉर्डर पर इस्लामनगर रोड स्थित जनपद संभल (Sambhal) के मई गांव के रकबे में गुरुवार की सुबह करीब 10:30 बजे बड़ी घटना हो गई। यहां पर एआर कोल्ड स्टोर का आलू से भरा चेंबर भरभरा कर ढह गया। चेंबर के अंदर काम कर रहे करीब 2 दर्जन से अधिक लोग दबे होने की संभावना जताई जा रही है। सूचना पाकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों के पहुंचने से पहले ही कोल्ड स्टोर स्वामी व स्टॉफ मौके से भाग निकला।

भाग गया कोल्ड स्टोरेज स्वामी

इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने कोल्ड स्टोर का ऑफिस तोड़ दिया। सूचना पाकर पुलिस व प्रशासन की टीमे तत्काल मौके पर पहुंची। डीएम मनीष बंसल और एसपी चक्रेश मिश्रा भी पहुंच गए। जेसीबी व रेस्क्यू की टीम को बुलाकर रेस्क्यू शुरू कराया। रेस्क्यू टीम ने कोल्ड स्टोर की दीवारें तोड़नी शुरू कर दी। दोपहर 1 बजे सही प्रकार से रेस्क्यू शुरु कर दिया गया। वही गैस लीक होने की संभावना को लेकर पुलिस ने आसपास क्षेत्र में यातायात बंद कर दिया। लोगों की आवाजाही बंद कर दी। अभी किसी के दबे होने की पुष्टि नहीं हुई है। रेस्क्यू जारी है।

25 मजदूरों के दबे होने की आशंका

मिली जानकारी के अनुसार कोल्ड स्टोर के अंदर काम कर रहे करीब 25 मजदूर मलबे में दब गए।मौके पर राहत और बचाव कार्य किया जा रहा है। पुलिस और राहत बचाव की टीम मौके पर उपस्थित है। लोगों का कोल्ड स्टोर प्रबंधक के खिलाफ गुस्सा फुट पड़ा है। मौके पर भारी पुलिसबल तैनात है।मिली जानकारी के मुताबिक, कोल्ड स्टोर को ठंडा रखने वाली अमोनिया गैस का भी रिसाव तेजी से हो रहा है, जिससे राहत-बचाव अभियान में दिक्कत आ रही है।

Also Read: UP Politics: निकाय चुनाव में अकेले हिस्सा लेगी सुभसपा, ओपी राजभर ने किया ऐलान

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular