Friday, July 5, 2024
HomeअपराधSambhal : शराब की दुकान में 34 लाख की हेराफेरी, दो सेल्समैन...

Sambhal : शराब की दुकान में 34 लाख की हेराफेरी, दो सेल्समैन के खिलाफ FIR दर्ज

- Advertisement -

(Fraud of 34 lakhs in liquor shop): यूपी (UP) के संभल (Sambhal) में शराब की दुकान से कागजों और स्टॉक में हेरा फेरी करके चौंतीस लाख से ज्यादा का माल और नगदी के गबन का मामला सामने आया है।

  • रीजनल मैनेजर ने दो के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा
  • क्या है पूरा मामला
  • दुकान से गायब दारू की बोतले
  • एएसपी श्रीश्चंद ने दी जानकारी

रीजनल मैनेजर ने दो के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

यूपी के संभल में शराब की दुकान से कागजों और स्टॉक में हेरा फेरी करके चौंतीस लाख से ज्यादा का माल और नगदी के गबन का मामला सामने आया है। जिसके बाद अंग्रेजी शराब के रीजनल मैनेजर ने पुलिस में दो लोगो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

क्या है पूरा मामला

यह मामला उत्तर प्रदेश के चंदौसी कोतवाली के मुरादाबाद गेट स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान की है। जहां से चौंतीस लाख सत्तर हजार की शराब दुकान से गायब है। आरोप है कि अंग्रेजी शराब की दुकान के रीजनल मैनेजर के द्वारा करीब दो महीने से दुकान का स्टाक चैक नहीं किया गया था।

दुकान से गायब दारू की बोतले

जिसके बाद रीजनल मैनेजर वेदप्रकाश अरोड़ा ने दुकान के दो सेलसमैन के खिलाफ चंदौसी कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। रीजनल मैनेजर का आरोप है कि काफी दिनो से होली और बीच के दिनों में स्टॉक रजिस्टर चेक नही कर पाया था। जिस कारण सेल्समैन के द्वारा स्टॉक रजिस्टर में गड़बड़ी की गई, लेकिन जब मौके पर पहुंचकर स्टॉक चेक किया गया तो कई ब्रांड की बोतले गायब थी।

एएसपी श्रीश्चंद ने दी जानकारी

जिसके बाद मैनेजर थाने जाकर पुलिस को तहरीर दी है। वही एएसपी श्रीश्चंद का कहना है कि चंदौसी इलाके में अंग्रेजी शराब की दुकान में हेरा फेरी की जानकारी मिलने पर 34 लाख रुपए के गबन के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। पकड़े जाने पर आरोपी को कड़ी सजा दी जाएगी।

ALSO READ – योगी सरकार में चली ट्रांसफर एक्सप्रेस, यूपी में 8 पीसीएस और 6 आईएएस का हुआ तबादला, जानिए पूरी लिस्ट

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular