Saturday, July 6, 2024
HomeLatest NewsSambhal : मैंने जहर खा लिया...भैया जल्दी बचा लो मुझे, चिल्लाते...

Sambhal : मैंने जहर खा लिया…भैया जल्दी बचा लो मुझे, चिल्लाते हुए युवक ने मचाया हड़कंप

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Sambhal : आग कल के दौर में लोग छोटी से छोटी बातो पर गुस्सा करते और मरने – मारने की बात करते है। खास कर युवाओं में यह ज्यादा देखने को मिलता है। ऐसा ही एक मामला यूपी के संभल से आया है।

क्या है पूरा मामला

यह मामला उत्तर प्रदेश के संभल (Sambhal) से आया है। जहां घरेलू विवाद के चलते एक युवक ने गुस्से में आकर जहरीला पदार्थ खा लिया। लेकिन जब जहरीले पदार्थ का असर शरीर पर होने लगा तो युवक घबरा गया। वह अपनी जान बचाने के लिए दौड़ता और चिल्लाता हुआ जिला अस्पताल पहुंचा। उसने डॉक्टरों से कहा- भाई, मुझे जल्दी बचा लो। मैंने जहर खा लिया है। हालांकि इलाज के बाद उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

दरअसल, कैला देवी थाना क्षेत्र के रायपुर गांव निवासी 24 वर्षीय सतेंद्र ने रविवार दोपहर घर में हुए विवाद से नाराज होकर जहरीला पदार्थ खा लिया। जहरीला पदार्थ खाने के कुछ देर बाद सतेंद्र के शरीर में इसका असर शुरू हो गया। ऐसे में सतेंद्र अपनी जान बचाने के लिए तेजी से भागा और बीच सड़क पर चिल्लाता हुआ संभल जिला अस्पताल की इमरजेंसी में पहुंचा।

अस्पताल पहुंची पुलिस

वहां सतेंद्र ने रोते हुए कहा, मुझे बचा लो, मैंने जहर खा लिया है। जल्दी से मुझे बचा लो भाई। जिसके बाद अस्पताल स्टाफ ने तुरंत उसका इलाज शुरू किया और जहर उतारने के लिए दवाएं देनी शुरू कर दीं। उधर, सतेंद्र के जहरीला पदार्थ खाने की जानकारी मिलने पर कैला देवी थाना पुलिस भी जिला अस्पताल पहुंची और उसके परिजनों से घटना की जानकारी ली।

ALSO READ: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular