Sunday, July 7, 2024
HomeEntertainment NewsSatish Kaushik Death: सतीश मौत मामले में नया खुलासा, विकास संग होली...

Satish Kaushik Death: सतीश मौत मामले में नया खुलासा, विकास संग होली पार्टी के बाद करने वाले थे बड़ी डील

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (New revelation in Satish death case, Vikas was about to make a big deal after Holi party): बॉलीवुड के वेटरन एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक की मौत के बाद से लगातार रोज मामले में नए-नए खुलासे हो रहे हैं। जहां अब एक और नया खुलासा हुआ है। जहां अब उनके बच्चों ने भी एफआईआर दर्ज करवाई है। विकास मालू के बेटे व बेटी ने उनकी दूसरी पत्नी के खिलाफ दो एफआईआर दर्ज करवा रखी हैं। बेटे द्वारा दर्ज करवाई हुई एफआईआर उनपें पोक्सो की धारा लगी है। जबकि बेटी ने दूसरी पत्नी व उसके एक जानकार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

खबर में खासः-

  • एक और नया खुलासा हुआ
  • विकास मालू के बयान को किया दर्ज
  • पुलिस ने फार्महाउस मालिक मालू से फिर की पूछताछ
  • विकास मालू के नाम का गलत इस्तेमाल

बता दें की इस मामले में दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया है कि कुल तीन एफआईआर दर्ज हुई हैं। लेकिन इंस्पेक्टर विजय सिंह किसी भी एफआईआर का जांच अधिकारी नहीं है। वहीं उसने बताया है कि, उसकी दूसरी पत्नी की शिकायत पर विकास मालू व अन्य लोगों के खिलाफ कोर्ट के आदेश पर जो एफआईआर दर्ज की गई है। उस कारण फार्म हाउस के मालिक कोर्ट के आदेश पर जांच में शामिल हो गए थे और पुलिस ने उनका पासपोर्ट जब्त कर रखा है। वहीं दूसरी तरफ इस मामले में उनकी दूसरी पत्नी भी तफ्तीश में शामिल हो गई थी।

विकास मालू के बयान को किया दर्ज

अपको बता दें की कपासहेड़ा थाना की पुलिस ने विकास मालू के बयान दर्ज कर लिए हैं। जहां उन्होनें बताया है कि उनके परिवार की अभिनेता से करीब 30 साल से दोस्ती है। इसलिए मैने उन्हें होली खेलने व फिल्म की डील के लिए बुलाया था। जहां उसने बताया कि अभिनेता के सीने में दर्द हुआ और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं आगे उसने ये भी बोला है कि मैं फरार नहीं हुआ था। बाल्की सतीश कौशिक के शव को मुंबई पहुंचाने गया था। वहीं अब पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जरूरत परने पर फिर से मालू से फिर स पूछताछ की जाएगी।

पुलिस ने फार्महाउस मालिक मालू से फिर की पूछताछ

दिल्ली पुलिस ने अभिनेता सतीश कौशिक की मौत के मामले में मंगलवार को व्यवसायी विकास मालू से पूछताछ की। जहां वह दोपहर में पुलिस थाने पहुंचे और शाम करीब साढ़े चार बजे चले गए। दिग्गज अभिनेता सतीश कौशिक की मौत मामले में हर रोज नए खुलासे हो रहे है। बता दें, फार्महाउस के मालिक विकास मालू ने अपनी पत्नी की ओर से लगाए गए सभी आरोपों को खारिज किया है। वहीं, विकास मालू की दूसरी  पत्नी से भी मंगलवार को पूछताछ की गई है। जिससे मोती नगर स्थित उनके वकील के कार्यालय में पूछताछ की गई। उनसे तकरीबन कपासहेड़ा थाने की पुलिस टीम ने करीब सवा तीन घंटे पूछताछ की।

विकास मालू के नाम का गलत इस्तेमाल

पुलिस ने सान्वी से करीब 25 सवाल पूछे। फार्महाउस के मालिक विकास मालू ने पूछताछ में कहा कि उनके नाम का इस्तेमाल गलत तरीके से किया जा रहा है। वह पुलिस जांच में पूरा सहयोग कर रहे हैं। उनके वकील राजेश ठाकुर ने कहा कि झूठे आरोप लगाने पर पत्नी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया जाएगा। विकास मालू ने कहा कि सतीश कौशिक होली के दिन पार्टी में आए थे और सब कुछ सामान्य था। मैं शाम को अपने कमरे में गया। रात 12.20 बजे मुझे सतीश कौशिक की तबीयत बिगडऩे की सूचना मिली। इसके बाद मैं भी अस्पताल गया। मालू ने कहा कि वह दिग्गज अभिनेता के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए मुंबई गए थे। अंडरवर्ल्ड से संबंध के आरोपों के बारे में पूछे जाने पर विकास ने कहा कि यह सब निराधार है और जांच में सब कुछ सामने आ जाएगा।

ये भी पढ़ें- Lakhimpur Kheri Violence: लखीमपुर खीरी मामले में SC के निर्देश, ‘धीमी गति’ से नहीं चल रही है लखीमपुर मामले की सुनवाई

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular