Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsSatish Kaushik Death:सतीश कौशिक के 'खून का राज,20 लोगों ने पुलिस को...

Satish Kaushik Death:सतीश कौशिक के ‘खून का राज,20 लोगों ने पुलिस को बताई ये बात जान आप भी होंगे हैरान

- Advertisement -

बॉलीवुड अभिनेता सतीश कौशिक की मौत के मामले में पुलिस फार्म हाउस के मालिक विकास मालू समेत 20 लोगों से जांच कर पूछताछ कर चुकी है। वहीं विकास मालू की पत्नी सान्वी मालू ने अपने ही पति के ऊपर सतीश कौशिक का मर्डर करने का इल्जाम डाल दिया है।

पुलिस पूरे मामसे में 174 सीआरपीसी के अनुसार जांच में लगी है। पुलिस ने विकास मालू का बयान भी लिया है। जिसमें विकास ने सतीश कौशिक के बीमार होने की बात बोली थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार हृदय की गति रुकने की बात सामने आई है। लेकिन विकास मालू की पत्नी के आरोप के बाद से पुलिस गहराई से जांच में लग गई है।

पुलिस का बयान

पुलिस ने विकास की पत्नी सान्वी को बीते दिन जांच में शामिल होने का नोटिस भेजा था। लेकिन उसने जांच अधिकारी को बदला जाए मांग कर दी और आने से इंकार कर दिया। इसी कारन से उसका बयान नहीं लिया गया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सान्वी को दोबारा से नोटिस देकर जांच में शामिल होने के लिए बुसाया जाएगा।

पुलिस ने बताया कि इसके लिए पुलिस ने कई तरह के सवाल तैयार कर रखे हैं। सान्वी ने जो इल्जाम लगाए हैं, सारे सवाल उसी के मुताबिक होंगे। उसने आरोप लगाते हुए बताया था कि पार्टी के दौरान ड्रग्स का इस्तेमाल किया जाता था। इसलिए पुलिस ने उनके आरोपों के आधार पर सतीश कौशिक के खून के नमूनों को एफएसएल जांच के लिए भेजा है।

सतीश कौशिक की उस रात की घटना

 पुलिस ने कौशिक का विसरा भी जांच के लिए दिया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पुलिस ने फार्म हाउस की पूरी तरह जांच करने के बाद वहां के सारे सबूत प्राप्त किए हैं। यह फार्म हाउस कुबेर ग्रूप के मालिक विकास मालू का बताया जा रहा है। कौशिक अक्सर रात में इसी फार्म हाउस में ठहरे हुए थे और देर रात उन्होंने सीने में दर्द होने की बात कही थी। सतीश कौशिक को उनके मैनेजर फोर्टिस अस्पताल लेकर गए थे। जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। मामले की जांच के दौरान अब तक पुलिस कौशिक के निजी सचिव, फार्म हाउस के मालिक, गार्ड और फार्म हाउस के पार्टी में मौजूद कई मेहमान समेत 20 लोगों से बयान लिया जा चुका है।

 

ये भी पढ़े-Health tips:मूली खाने के फायदे और नुकसान, ना गैस बनने देगी ना पेट की समस्या होगी

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular