Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशआगराSchools Closed: आगरा में 2 दिन बंद रहेंगे स्कूल, जानें क्या है...

Schools Closed: आगरा में 2 दिन बंद रहेंगे स्कूल, जानें क्या है वजह

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Schools Closed: उत्तर प्रदेश के एक शहर में दो दिनों तक स्कूलों को बंद रखने का फैसला लिया गया है। जिसे वहां के सभी स्कूलों को मनना होगा। खबर एजेंसी की मानें तो आगरा में स्कूल दो दिनों तक बंद रहेंगे। स्कूल आज यानी 11 अक्टूबर 2023 दिन बुधवार से लेकर 12 अक्टूबर 2023 दिन गुरुवार तक बंद रखे जाएंगे। जिसके लिए ऑफिशियल ऑर्डर भी जारी कर दिया गया है। आइए जानते हैं इसके पीछे की क्या वजह है।

ये है वजह

दरअसल आगरा में स्कूलों को आज और कल बंद रखने के आदेश दिए हैं। इसके पीछे की वजह है जनकपुरी महोत्सव 2023। भारी भीड़ सड़को पर रहेगी। साथ ही ट्रैफिक डायवर्जन भी रहेगा। बच्चों की सुरक्षा को देखते हुए ही स्कूलों को दो दिन के लिए बंद रखने का फैसला लिया गया है। आगरा में जनकपुरी महोस्तव और श्री राम बारात का विशेष ऐतिहासिक महत्व होता है। जिसे लोग बहुत ही धूम धाम से मनाया जाता है। दो दिनों तक स्कूल बंद रखने के बाद परसों यानि 13 अक्टूबर 2023 को खोल दिए जाएंगे।

ALSO READ: अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ रामपुर के युवक ने किया डांस, तेजी से वायरल हुआ वीडियो 

Uttarakhand: प्रवर समिति की दूसरी बैठक संपन्न, जानें कितना ड्राफ्ट हुआ तैयार

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular