Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsSDM Jyoti Maurya Case: ज्योति मौर्य और आलोक मौर्य के बीच हुई...

SDM Jyoti Maurya Case: ज्योति मौर्य और आलोक मौर्य के बीच हुई सुलह, पति ने वापस ली शिकायत

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Jyoti Maurya Case: यूपी के पीसीएस अफसर ज्योति मौर्य व उनके पति आलोक मौर्य के विवाद से जुड़ी बड़ी ख़बर सामने आ रही है। आलोक मौर्य और उनकी पत्नी ज्योति मौर्य में समझौता हो गया है। दोनों के बीच हुए समझौते के बाद जांच कमेटी के सामने ज्योति मौर्य के पति आलोक मौर्य पेश हुए। इस दौरान जांच कमेटी में तकरीबन आधे घंटे तक आलोक मौर्य मौजूद रहे। आलोक मौर्य ने अपनी शिकायत को वापस ले लिया है।

ज्योति मौर्य भी ले सकती है शिकायत वापस

जिसके बाद आलोक मौर्य ने कहा है कि सब सोच समझकर अपनी समझकर शिकायत वापस ले रहा हूं। जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के कुछ ब्यूरोक्रेट्स ने दोनों के बीच समझौता कराया है। वहीं अब खबर मिल रही है कि पति आलोक मौर्य की ओर से शिकायत वापस लिए जाने के बाद अब एसडीएम ज्योति मौर्य भी पुलिस में की गई शिकायत वापस ले सकती हैं। अब आलोक मौर्य के शिकायत को वापस लेने के बाद जांच कमेटी अपनी रिपोर्ट कमिश्नर प्रयागराज को भेजेगी।

ज्योति मौर्य पर आलोक मौर्य ने लगाए थे ये आरोप

इस मामले में शासन ये तय करेगी कि इस मामले में आगें जांच करनी है कि नहीं। लेकिन, इस बीच शिकायत वापस लेने के बाद ज्योति मौर्य को एक बड़ी राहत मिली है। ज्योति मौर्य पर आलोक मौर्य ने भ्रष्टाचार की शासन से शिकायत की थी। पीसीएस अफसर बनने के बाद से ही ज्योति मौर्य पर करोड़ों की संपत्ति बनाने का गंभीर आरोप लगाया था। साथ ही साथ आलोक मौर्य ने अपनी पत्नी ज्योति मौर्य पर होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे से अवैध संबंध बनाने का भी गंभीर आरोप लगाया था।

ये भी पढ़ें:- Gyanvapi Case: इलाहाबाद हाई कोर्ट के फैसले पर मुस्लिम पक्ष ने जताई आपत्ति, 12 सितंबर को आएगा अंतिम फैसला

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular