Friday, June 28, 2024
HomeLatest NewsUP News: मायूस दद्दू को देख महिला थाना प्रभारी ने किया कुछ...

UP News: मायूस दद्दू को देख महिला थाना प्रभारी ने किया कुछ ऐसा की खुशी से खिल उठा चेहरा

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज),UP News:यूपी के फिरोजाबाद मे वृद्ध राजेंद्र ठेले पर भेलपुरी बेचकर अपना गुजारा करते है।बिक्री न होने से दद्दू बहुत परेशान थे।तभी वहां पहुंची महिला थाना प्रभारी ने दद्दू की परेशानी का कारण पूछा।राजेंद्र ने बिक्री न होने से घर के खर्चे न पूरे कर पाने की समस्या बताई तब महिला अधिकारी ने दद्दू की परेशानी हल करने का एक अनोखा तरीका निकाला।जिससे दद्दू का मुरझाया हुआ चेहरा फिर खिल उठा।

कमाई पर हुआ असर

राजेंद्र लालपूर गांव के रहने वाले है।यहां वह किराए के मकान मे रहते है और खाने की छोटी मोटी चीज़े जैसे टॉफी ,बिस्कूट, पान मसाला ,नमकिन आदि ठेले पर बेच कर अपना गुजारा करते है।लेकिन गर्मी की छट्टीया पड़ने के बाद से पान मसाले की बिक्री पर रोक लगा दी गई है।जिससे उनकी कमाई पर बहुत असर पड़ रहा है।कभी कभी तो खाली हाथ ही घर जाना पड़ता है।

Also Read:Sultanpur News: बिजली गिरने से दो लोगों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

ऐसे की महिला थाना प्रभारी ने मदद

मंगलवार को जब दोपहर तक राजेंद्र की कोई बिक्री नही हुई तो वह मायूस हो कर बैठ गए। चेहरे पर चिंता की लकीरे साफ दिख रही थी।दद्दू को मायूस बैठा देख महिला थाना प्रभारी रंजना गुप्ता ने उनकी परेशानी का कारण पूछा।तब दद्दू ने बताया की पान मसाले की बिक्री पर रोक लगने के बाद उन्होने भेलपूरी बेचना शुरु किया पर वह भी नही बिक रही।दद्दू अपनी बात कहते कहते रोने लगे।जिसके बाद महिला अधिकारी ने उन से भेलपूरी खरीद ली और अपने सारे स्टाफ और परामर्श के लिए आए लोगों से भी भेलपूरी खरीदने को कहा।फिर क्या देखते ही देखते ठेले पर भीड़ लग गई और झट से दद्दू की सारी भेलपूरी बिक गई।सारी भेलपूरी बिक जाने से दद्दू का चेहरा खुशी से खिल उठा।

Also Read:Badaun News: बदायूं में लव जिहाद, युवती का शोषण कर किया निकाह, फिर किया ये काम

Also Read:UP News: पैसे ना देने पर शराबी की बर्बरता! चाकू से रेत दिया गला, जानें मामला

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular