Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशलखनऊ एयरपोर्ट पर सुरक्षा बलों को देख बैग छोड़ भागा यात्री, बैग...

लखनऊ एयरपोर्ट पर सुरक्षा बलों को देख बैग छोड़ भागा यात्री, बैग खोलते ही सब रह गए दंग

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Lucknow Airport: यूपी की राजधानी लखनऊ में मस्कट से आई फ्लाइट में एक मुसाफिर ने अपना बैग टर्मिनल की बस में ही छोड़ दिया। इसकी सूचना मिलने के बाद जब सीआईएसएफ और कस्टम विभाग के अधिकारियों ने इस बैग को देखा तो उसे खोलकर चेक किया। इस बैग को जब अधिकारियों ने खोला तो वे चौके रह गए। इस बैग में सोने का पेस्ट भरा हुआ था। जिसकी कीमत तकरीबन 87 लाख रुपये है। विभाग के अफसर अब पूरे मामले की जांच में जुट गए हैं।

कड़ी सुरक्षा देख डरा यात्री

मिली सूचना के मुताबिक, एयर इंडिया का विमान WUY-261 यूपी की राजधानी लखनऊ के एयरपोर्ट पर मस्कट से पहुंचा था। जहां यात्रियों को टर्मिनल बस से एयरपोर्ट तक लाया जा रहा था। इन सब के बीच सीआईएसएफ की कड़ी सुरक्षा मौजूद थी। सख्त चेकिंग के बीच एक ओर यात्री काफी डर गए और सोने का बैग टर्मिनल पर छोड़ भाग गया।

बैग के अन्दर मिला 87 लाख रुपये का पेस्ट

इसके बाद जब कस्टम विभाग और सीआईएसएफ ने टर्मिनल के बस में रखे बैग की जांच की तो उसके अंदर सोने का पेस्ट मिला, जिसकी कीमत 87 लाख रुपये आंकी गई। इसके बाद श्रम मंत्रालय से इस मामले पर जानकारी मांगी गई। इसी दौरान पता चला कि एक शख्स मस्कट से आया है और यह बैग बस में ही छोड़ दिया।

मामले की जांच में जुटी पुलिस (Lucknow Airport)

विमान से उतरने के बाद, मस्कट के यात्री टर्मिनल बस में बैठ गए। लेकिन बस से उतरने और गाड़ी चलाने से पहले, उन्होंने गहन निरीक्षण के लिए अपना सामान बस में ही छोड़ दिया। अगर सीआईएसएफ को पता चलता है कि कोई अपना बैग भूल गया है। सुरक्षा गार्ड ने बैग खोला तो अंदर सोना था। पुलिस ने सोने को जब्त कर लिये। इस पूरे मामले की अभी जांच चल रही है।

ALSO READ:

Azamgarh में अनियंत्रित कार ने 5 लोगों को रौंदा, दो की मौके पर मौत, तीन लोग गंभीर रूप से घायल   

यूपी में दर्दनाक सड़क हादसा! कार और ट्रक की भिड़ंत, 8 लोगों की जिदा जलकर मौत 

बेटा बना हैवान, मां का सिर किया धड़ से अलग फिर पूरे गांव में लेकर घूमा

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular