Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsSeema Haider News: करणी सेना ने किया मिथलेश भाटी और गीता भाटी...

Seema Haider News: करणी सेना ने किया मिथलेश भाटी और गीता भाटी का समर्थन, सीमा सचिन के एडवोकेट एपी सिंह को करणी सेना भेजेंगी नोटिस….

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Seema Haider News: सीमा हैदर को लेकर वायरल हुई मिथिलेश भाटी और गीता भाटी काफी सुर्खियों में है। मिथिलेश भाटी और गीता भाटी के समर्थन में पहुंची करणी सेना, गीता भाटी के घर पहुंचकर दिया समर्थन, अभी तक नोटिस नहीं आया लेकिन सीमा सचिन के एडवोकेट द्वारा नोटिस देने का दावा किया गया है।

एडवोकेट करणी सेना ने किया समर्थन

मिथिलेश भाटी और गीता भाटी के समर्थन में करणी सेना को नोटिस आने का इंतजार है। गीता भाटी का कहना है लप्पू झीगुर बोलना आम बात है, लेकिन एडवोकेट एपी सिंह मिथलेश भाटी को लेकर बेबुनियाद बाते कर रहे है, सरकार और जांच एंजेसी जांच कर रही है, लेकिन सीमा सचिन के एडवोकेट गुंडागर्दी कर रहे है।

करणी भेजेंगी एपी सिंह को नोटिस

कानून का रौब दिखाकर नोटिस देने के नाम पर अभिद्रता कर रहे है, कोई हक नहीं ऐडवोकेट का किसी सम्मानित महिला का अपमान करना, एपी सिंह करते है गलत भाषा का प्रयोग, अभी नोटिस आया नहीं है लेकिन अब करणी सेना एपी सिंह एडवोकेट को लीगल नोटिस भेजेगी, क्योंकि एपी सिंह ने गलत शब्द का उपयोग किया है।

Also read: Hariyali Teej in Mathura : स्वर्ण रजत हिंडोला में दर्शन दे रहे बांके बिहारी, पर्यावरण को संजोता यह त्योहार

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular