Tuesday, July 16, 2024
HomeBreaking NewsSeema Haider News : सिमा और सचिन के माकन मालिक ने किए...

Seema Haider News : सिमा और सचिन के माकन मालिक ने किए कई बड़े खुलासे, “ दोनों के बीच नशीले पदार्थ को लेकर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Seema Haider News: पाकिस्तान से आई सीमा हैदर भारत में लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है, जिसके बाद सीमा हैदर को लेकर रोज आना नए-नए खुसासे सामने आते रहते है।

इस बीच सीमा हैदर की प्रेगनेंसी को लेकर भी कई तरह के दावे किए जा रहे हैं, जिस पर अब खुद सीमा हैदर ने इस बात का खुलासा किया हैं।

दरअसल, सिमा हैदर रबूपुरा के जिस मकान में सचिन के साथ रहती थी। उस मकान के मालिक से इंडिया न्यूज़ से बातचीत कर नया खुलासा किया।

सीमा हैदर ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ग्रामीणों के साथ लगाए नारे

दरअसल, सीमा हैदर ने स्वतंत्रता दिवस के मौके हर घर तिरंगा अभियान के तहत ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में अपने घर तिरंगा झंडा भी लहराया इस दौरान सीमा हैदर ने जमकर भारत माता की जय के नारे लगाए और साथ ही राष्ट्रगान भी गाया।

इस दौरान सीमा हैदर ने नारंगी, सफेद और हरे तिरंगे वाली रंग की साड़ी पहनी हुई थी, इसके साथ ही तिरंगे वाली चुनरी भी पहनी थी और माथे पर देवी माता की चुनरी बांधी हुई दिखाई दी। सीमा हैदर ने अपनी छत पर खड़े होकर चारों बच्चों और ग्रामीणों के साथ मिलकर भारत माता की जय के जमकर नारे लगाए।

सीमा और सचिन के वकील एपी सिंह भी रहे मौजूद

तिरंगा लहराते समय सीमा और सचिन के वकील एपी सिंह भी मौजूद रहे। इस दौरान सीमा के वकील ग्रामीणों से अपील की अगर सीमा हैदर को जांच एजेंसियों के द्वारा क्लीन चिट मिल जाती है तो वह सीमा हैदर को खुले दिल से अपना सकते है, जैसे हिन्दुस्तान में कई लोगों को शरण दी गई है।

सीमा हैदर से प्रेगनेंसी को लेकर किया सवाल

तिरंगा फहराने के बाद सीमा हैदर ने मीडिया से बातचीत की़ तब पत्रकारों ने सीमा हैदर से प्रेगनेंसी को लेकर सवाल किया तो सीमा हैदर ने कहा कि “ये बात मैं बिल्कुल नहीं कहना चाहूंगी कि प्रेगनेंसी है या नहीं। ये मेरा निजी मामला है। मैं सबको बताना भी नहीं चाहती। आगे कहा की अगर मैं बोलूंगी तो नजर लग जाएगी। मैं इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहती। ये मेरा निजी मामला है।”

हिंदू पहनावे में रहती थी सिमा

दरअसल, सरहद पार से सीमा हैदर हिंदुस्तान पहुंची थी। सिमा और सचिन रबूपुरा के जिस मकान में रहते थे वहां इंडिया न्यूज़ की टीम पहुंची। जहा उन्होंने उस मकान के मालिक से बातचीत की उन्होंने सीमा को लेकर बड़े खुलासे किए। मकान मालिक ने बताया कि आईडी के नाम पर सचिन का आधार कार्ड लिया था।

उन्होंने बताया कि सीमा बीड़ी पीती है। बीडी को लेकर सचिन और सीमा के बीच कई बार विवाद हुआ था। लेकिन मकान मालिक ग्रिजेश ने इस झगड़े को सुलझाया था। मकान मालिक ने आगे कहा कि मै सिमा के पहनावे को भी नहीं समझ पाया था। सीमा शुरू से हिंदू पहनावे में रहती थी।

Also Read – जल शक्ति मंत्री ने विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस का किया आयोजन, कार्यकर्ताओं ने निकाला मौन जुलूस

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular