Thursday, July 4, 2024
Homeउत्तर प्रदेशSeema Haider News: सीमा हैदर और सचिन की चमकी किस्मत, गुजरात के...

Seema Haider News: सीमा हैदर और सचिन की चमकी किस्मत, गुजरात के कारोबारी ने दिया नौकरी का प्रस्ताव, जानिए प्रतिमाह कितनी मिलेगी सैलरी?

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Seema Haider: पाकिस्तान से आई सीमा हैदर और सचिन काफी समय से सर्खियों में है। पिछलों कई दिनों सीमा हैदर और सचिन पुलिस की लगातार इंवेस्टिगेशन का सामना कर पड़ रहा है। जिस कारण से परिवार का कोई भी सदस्य काम पर नहीं जा पा रहा है। बीते दिनों सीमा हैदर और सचिन ने आर्थिक तंगी का जिक्र किया था, जिसको देखते हुए लोगों ने मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है।

सीमा और सचिन को नौकरी का ऑफर 

हाल में ही मेरठ के एक फिल्म प्रोड्यूसर अमित जानी ने सीमा और सचिन को अपनी फिल्म में काम करने का ऑफर दिया है।बता दें अब गुजरात के एक कारोबारी ने भी सचिन और सीमा को 50-50 हजार रुपये प्रतिमाह की सैलरी पर नौकरी देने का ऑफर दिया है।

पुलिस अधिकारियों को चिट्ठी मिलने की सूचना दी

खबर के अनुसार सोमवार शाम को ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा गांव में सचिन के घर एक चिट्ठी पहुंची। चिट्ठी को देखकर पहले तो सचिन के परिवार के सदस्य घबरा गए। उन्हें लगा कि कहीं ये कोई धमकी भरी चिट्ठी न हो। शुरुआत में सीमा ने कहा कि वो इस चिट्ठी को खोल लेती है, लेकिन सचिन के माता-पिता ने उसे ऐसा करने से रोक लिया। इसके बाद उन्होंने पुलिस अधिकारियों को चिट्ठी मिलने की सूचना दी। जिसके बाद पुलिसकर्मी वहां पहुंचे, उन्होंने सबसे पहले चिट्ठी की जांच की और फिर इस चिट्ठी को खोला गया।

50-50 हजार रुपये महीने की सैलरी पर नौकरी देने का ऑफर

पुलिस की मौजूदगी में जब सीमा-सचिन ने इस चिट्ठी को खोला तो पता चला कि ये चिट्ठी उन्हें गुजरात के किसी कारोबारी की ओर से भेजी गई है। हालांकि अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं की गई है। खबर के अनुसार इस चिट्ठी में कारोबारी ने सीमा और सचिन को 50-50 हजार रुपये महीने की सैलरी पर नौकरी देने का ऑफर दिया है। चिट्ठी में लिखा था कि वो दोनों कभी भी नौकरी ज्वाइन कर सकते हैं। इसके अलावा अगर उन्हें किसी और मदद की जरुरत होगी तो वो भी हर प्रकार से उनकी संभव मदद की जाएगी।

काम पर नहीं जा पा रहा है सचिन 

दरअसल, सीमा ओर सचिन ने मीडिया से बात करते हुए इस बात का खुलासा किया था कि पिछले कई दिनों से उनके घर में मीडिया का लगातार आना- जाना लगा हुआ है, जिसकी वजह से सचिन काम पर नहीं जा पा रहा है। इसी वजह से उनके घर में अब पैसों की तंगी भी आ गई है। जिसके बाद मेरठ के एक फिल्म प्रोड्यूसर अमित जानी ने दोनों को अपनी फिल्म में काम करने का ऑफर भी दिया है। इस समय सीमा और सचिन की पबजी वाली लव स्टोरी पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Also Read:  Sawan Somwar 2023: सावन के चौथे सोमवार पर वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर में भक्तों की उमड़ी भीड़ ……

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular