Sunday, May 19, 2024
HomeEntertainment NewsSeema Haider: कारवा चौथ पर सचिन ने सीमा को दिया गिफ्ट, जानें...

Seema Haider: कारवा चौथ पर सचिन ने सीमा को दिया गिफ्ट, जानें किमत

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Seema Haider: इस साल सीमा हैदर ने अपने पति सचिन मीणा के लिए पहला करवा चौथ का व्रत रखा। जिसके बाद सचिन ने सीमा को गिफ्ट दिया, ये गिफ्ट कुछ और नही बल्कि एक सुहागन का सबसे किमती तोहफा मंगलसूत्र है। जिसको पाकर सीमा खुशी से फुली नही समा रही। बता दें कि इस मंगलसूत्र की कीमत 37 हजार है। बता दें कि सीमा को देया हुआ ये कोई पहला गिफ्ट नही है जो सचिन ने सीमा को दिया है। इससे पहले भी सचिन ने सीमा को सोने के झुमके दिए थे। सीमा हैदर और सचिन मीणा की “लव स्टोरी” इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर छाई हुई है। उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में कुछ दिनों से यह दोनों नाम सुर्खियों में बने हुए हैं।

चैनल बना कर खूब कमा रही पैसे

जिसके बाद से दोनों ने कई चैनलों के जरीए सामने आए। उनको लेकर मूवी का आफर भी आया। बता दें, पाकिस्तान से आई सीमा हैदर इन दिनों पाई पाई के लिए मोहताज है। जिसके बाद अब वे खुद के चैनल बना कर खूब पैसे कमा रहे है।

कब आई भारत सीमा

सीमा ने 13 मई को भारत में अवैध रूप से घुसपैठ की थी। इसके बाद वह ग्रेटर नोएडा के कस्‍बा रबूपुरा में आकर रहने लगी। सीमा पर पाकिस्‍तानी एजेंट होने के आरोप लग रहें हैं।

खुली पोल

सीमा गुलाम हैदर ने मीडिया से कहा है कि अब सचिन ही उसका पति है। वह अपनी सारी जिंदगी सचिन के साथ ही भारत में रहना चाहती है। वहीं सचिन ने भी कहा कि वह सीमा से प्रेम करता है और उसके साथ ही रहना चाहता है।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular