Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsSeema Haider: मुश्किल में फंसे सीमा हैदर और सचिन, पुलिस स्टेशन में...

Seema Haider: मुश्किल में फंसे सीमा हैदर और सचिन, पुलिस स्टेशन में शिकायत

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज) Seema Haider: सीमा हैदर, एक ऐसा नाम जो भारत में पिछले कई महीनों से सुर्खियों रहता ही है। सीमा के भारत आने से लेकर अब तक सीमा हैदर की बातें सोशल मीडिया से लेकर हर जगह होती।

बढ़ीं सीमा-सचिन की मुश्किलें!

सीमा हैदर (Seema Haider) अब नए मामले को लेकर चर्चा में है। जी हां उनके खिलाफ अब पुलिस में शिकायत गई है। इस शिकायत के होने के बाद उनकी मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। दरअसल सीमा हैदर के पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर ने अपने बच्चों को वापस पाने के लिए भारत में एक वकील की जरिए कोर्ट में केस कर रखा है।

Also Read: CAA के लागू होने पर CM योगी का बड़ा बयान, कहा-ये ऐतिहासिक

ताजा मामला क्या है?

ताजा मामला यह है कि गौतमबुध नगर के जेवर पुलिस स्टेशन में गुलाम हैदर ने अपने वकील के जरिए एक कंप्लेंट दी है। जिसमें उसने कहा है कि सीमा और सचिन को एनिवर्सरी मनाने से रोका जाए। पुलिस को दी गई शिकायत में हैदर के वकील मोमिन मलिक ने कहा है कि सीमा हैदर ने जमानत लेते वक्त खुद को गुलाम हैदर की पत्नी बताया था जबकि वो अब वो अपने आप को सचिन की पत्नी बताती हैं।

गुलाम हैदर ने भेज रखा है नोटिस

वकील ने सीमा, सचिनऔर सचिन के पिता नेत्रपाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग की।
इससे पहले गुलाम हैदर ने वकील मोमिन मलिक के जरिए सीमा और सचिन को 3-3 करोड़ रुपये का नोटिस भेजा था। सीमा के वकील एपी सिंह को भी 5 करोड़ का नोटिस भेजा गया है।

Also Read: सपा को मिला हाथी का साथ! चुनाव से पहले डिंपल यादव का बड़ा बयान

हैदर के वकील का क्या कहना है?

वकील का कहना है जब सीमा अरेस्ट हुई थी तक उस टाइम बरामद डाक्यूमेंट्स में उसकी पहचान गुलाम हैदर की पत्नी के रूप में हुई। फिर भी सीमा के वकील सीमा को सचिन की पत्नी बता रहे हैं। किस आधार पर वो ये बोल रहे हैं? इसलिए गुलाम हैदर के पति ने 5 करोड़ का नोटिस भेज दिया।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular