Friday, July 5, 2024
HomeViral NewsSeema Haider: पाकिस्तान से आई सीमा हैदर पाई पाई के लिए मोहताज,...

Seema Haider: पाकिस्तान से आई सीमा हैदर पाई पाई के लिए मोहताज, यूट्यूब पर बैंक अकाउंट के स्कैनर को किया वायरल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Seema Haider: सीमा हैदर और सचिन मीणा की “लव स्टोरी” इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर छाई हुई है। उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में कुछ दिनों से यह दोनों नाम सुर्खियों में बने हुए हैं। जिसके बाद से दोनों ने कई चैनलों के जरीए सामने आए। उनको लेकर मूवी का आफर भी आया। लेकिन इन सब के बीच एक बार सीमा हैदर चर्चा में आ रही है। बता दें, पाकिस्तान से आई सीमा हैदर इन दिनों पाई पाई के लिए मोहताज है।

सीमा सचिन के यूट्यूब चैनल पर 1.18 लाख सब्सक्राइबर

पाकिस्तान से आई सीमा हैदर इन दिनों पाई पाई के लिए तरस रही है। जिसके बाद सीमा ने अपने यूट्यूब पर बैंक अकाउंट के स्कैनर का एक फोटो भी वायरल किया है। सीमा सचिन के पास इन दिनों खाने को राशन तक की कमी है। जिसके बाद सीमा ने यूट्यूब पर अपने बैंक अकाउंट के स्कैनर को वायरल किया है। जिसमें वह मदद की मांग कर रहे हैं। बता दें कि सीमा सचिन के यूट्यूब चैनल पर 1.18 लाख सब्सक्राइब है ।

13 मई को आई थी भारत

सीमा ने 13 मई को भारत में अवैध रूप से घुसपैठ की थी। इसके बाद वह ग्रेटर नोएडा के कस्‍बा रबूपुरा में आकर रहने लगी। सीमा पर पाकिस्‍तानी एजेंट होने के आरोप लग रहें हैं।

सचिन के प्यार में आई भारत

सीमा गुलाम हैदर ने मीडिया से कहा है क‍ि अब सचिन ही उसका पति है। वह अपनी सारी जिंदगी सचिन के साथ ही भारत में रहना चाहती है। वहीं सचिन ने भी कहा क‍ि वह सीमा से प्रेम करता है और उसके साथ ही रहना चाहता है।

कैसे आया मामला सामने?

सीमा के अनुसार उसके पति का नाम गुलाम हैदर था। वह साल 2019 में सीमा को छोड़कर सऊदी अरब जा चुका है। सीमा का कहना था क‍ि उसका पति अक्‍सर उसको मारता पीटता था। सीमा के पति ने फेसबुक पर वीडियो पोस्‍ट करते हुए कहा क‍ि उसकी बीवी सीमा हैदर पाक‍िस्‍तान छोड़कर भारत चली गई है और उसके छोटे बच्‍चे हैं। गुलाम हैदर ने पीएम नरेंद्र मोदी से मदद मांगते हुए सीमा को वापस पाकिस्‍तान भेजने की बात कही। वीडियो वायरल हुई तो करोड़ों लोगों को इस मामले का पता चला।

पुलिस कर रही सख्ती से पूछताछ

सीमा को बेहद कड़ी प्रोफेशनल ट्रेनिंग मिली हो सकती है। जिसके चलते वो बहुत ही सफाई से झूठ बोल रही है।इसीलिए पुलिस अब पूछताछ के दौरान मनोवैज्ञानिक को भी साथ बैठा सकती है। जिससे सीमा के झूठ पर बारीकी से नजर रखी जा सके। यूपी एटीएस की टीम ने सीमा और सचिन को एक साथ बिठाकर कई अहम सबूतों को लेकर सवाल किए। पुलिस की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक सीमा और सचिन की मुलाकात नेपाल में भी हुई थी, जहां दोनों करीब एक हफ्ते तक एक होटल में थे।

Also Read: JNU News: केंद्रीय राज्य मंत्री बोले- CM के नेतृत्व में एक ट्रिलियन इकोनॉमी के लक्ष्य को पार करेगा यूपी, विकास के नए कीर्तिमान रच…

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular