Sunday, May 19, 2024
HomeInternational NewsSeema Haider की बढ़ने वाली है मुश्किलें, 10 जून को सबूतों के...

Seema Haider की बढ़ने वाली है मुश्किलें, 10 जून को सबूतों के साथ भारत आ रहा है पति

Seema Haider की बढ़ने वाली है मुश्किलें, 10 जून को सबूतों के साथ भारत आ रहा है पति

- Advertisement -

India News UP(इंडिया न्यूज़),Seema Haider: सीमा हैदर और उनके पति सचिन मीना की शादी मुश्किल में पड़ सकती है, क्योंकि कराची में रहने वाले सीमा के पहले पति गुलाम हैदर ने एक भारतीय वकील के माध्यम से नोएडा की एक पारिवारिक अदालत में एक याचिका दायर की थी, जहां वह मीना के साथ अपनी पत्नी की शादी की वैधता को चुनौती दे रहे हैं। गुलाम ने अपनी याचिका में अपने बच्चों के धर्म परिवर्तन को भी चुनौती दी है।

गुलाम हैदर के वकील मोमिन मलिक ने कहा कि मीना के साथ उनकी शादी वैध नहीं है क्योंकि उन्होंने अपने पहले पति को तलाक नहीं दिया था। एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार, सीमा हैदर और उनके पहले पति को अदालत में पेश होने के लिए बुलाया गया है। जिसके लिए वह आने वाले 10 जून को पाकिस्तान से भारत  आएंगे।

Also Read- UP News: डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने इंडी गठबंधन पर साधा निशाना, बोले- सपा की जमानत होगी जब्त..  

सीमा और सचिन को 2 दो साल की सजा

वकील मोमिन मलिक ने आगे कहा, गौतमबुद्ध नगर कोर्ट ने गुलाम हैदर को सबूतों के साथ 10 जून को कोर्ट में पेश होने को कहा है। इसके लिए वह साथ ही हैदर सीमा के साथ शादी ,के अलावा घर बेचने के तमाम सबूत लेकर भारत आएंगे। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि सीमा और सचिन को 2 दो साल की सजा हो सकती है।

सीमा हैदर और मीना के बीच ऑनलाइन गेम पबजी को लेकर दोस्ती हुई और उन्होंने दावा किया कि उन्होंने पिछले साल नेपाल में शादी कर ली है।

Also Read-  Lok Sabha Elections Phase 2 Live: UP में 1 बजे तक 35.73% प्रतिशत मतदान, यहां हुई सबसे ज्यादा वोटिंग

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular