Sunday, July 7, 2024
HomeLatest NewsSeema-Sachin Update: सीमा-सचिन अब जूझ रहे आर्थिक तंगी से गुजरात के एक...

Seema-Sachin Update: सीमा-सचिन अब जूझ रहे आर्थिक तंगी से गुजरात के एक उद्योगपति ने दिया नौकरी का ऑफर

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़) Seema-Sachin Update: पाकिस्तानी महिला सीमा और उसका प्रेमी आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं। मामला कई दिन से मीडिया की सुर्खियां बना हुआ है। जिसको देखते हुए गुजरात के एक उद्योगपति ने डाक द्वारा पत्र भेजकर दोनों को अपने यहां नौकरी पर रखने को ऑफर किया है। हालांकि पुलिस जो डाक द्वारा पत्र मिला है। उसकी जांच कर रही है। सचिन और सीमा कई दिनों से मीडिया से दूरी भी बनाए हुए हैं। जो अपने घर के अलावा किसी अन्य पारिवारिक के यहां पर रह रहे हैं।

काम पर नहीं जाने से परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा

पाकिस्तानी सीमा 4 बच्चों को लेकर नेपाल के रास्ते रबूपुरा पहुंच गई थी। जिसकी जानकारी पुलिस और जांच एजेंसी को हो गई तो उनको गिरफ्तार किया गया था। कई दिन बाद उसको जमानत पर छोड़ दिया गया था पब्जी गेम के जरिए उसका सचिन से संपर्क हुआ था। सचिन एक परचून की दुकान पर काम करते हैं। साथ ही सचिन के पिता भी मजदूरी करते थे। जब से सचिन और सीमा का प्रकरण मीडिया में आया है। तब से उन्होंने काम पर जाना छोड़ दिया है। अब उनके घर आर्थिक तंगी हो रही हैम जिसके वजह से अब किसी भी दुकानदार ने उनको अपने यहां काम पर रखने से मना कर दिया है। जिसकी वजह से पिछले कई दिनों से परिवार काफी आर्थिक तंगी से जूझ रहा है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद सबको हुई जानकारी

जिनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो उसके बाद सबको जानकारी हो गई कि वह आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं। जिसको देखते हुए गुजरात के एक उद्योगपति ने पत्र भेजकर दोनों को अपने यहां 50-50 हजार रुपये की नौकरी पर रखने को कहा है। पत्र आने के दौरान परिवार के लोग भी डर गए कि कहीं किसी द्वारा उसको धमकी तो नहीं दी गई। बाद में जब पत्र को खोला गया तो उसमें धमकी ना होकर नौकरी के लिए दोनों को ऑफर किया हुआ है।

फिल्म फिल्म प्रड्यूसर ने भी दोनों को काम का दिया ऑफर

अमित जानी नाम की एक फिल्म प्रोड्यूसर ने भी दोनों की आर्थिक तंगी को देखते हुए एक फिल्म में ऑफर करने को कहा है। हालांकि अभी सीमा और सचिन की तरफ से कोई प्रतिक्रिया इस काम को लेकर नहीं दी गई है।

Mathura News: मथुरा में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, पूर्व विधायक चंदन सिंह के घर हुई चोरी की घटना में फरार थे बदमाश

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular