Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशSenior Lawyer Wife Murdered In Kanpur: कानपुर में सीनियर वकील की पत्नी...

Senior Lawyer Wife Murdered In Kanpur: कानपुर में सीनियर वकील की पत्नी की हत्या, नौकरानी के हाथ पैर बांध की चोरी

- Advertisement -

Senior Lawyer Wife Murdered In Kanpur

इंडिया न्यूज़, कानपुर:
Senior Lawyer Wife Murdered In Kanpur: उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर के सबसे प्रतिष्ठित वकीलों में शुमार रहे सीनियर वकील विश्वनाथ कपूर (Advocate Vishwanath Kapoor) की पत्नी की हत्या (Murder) कर दी गई है। विश्वनाथ कपूर के घर पर सोमवार रात चोर घुसे और नौकरानी के हाथ-पैर बांध कर लूटपाट करने लगे। लूटपाट के दौरान वकील की पत्नी आ गईं और विरोध करना शुरू कर दिया। जिसके बाद चोरों ने उनकी गाला दबाकर हत्या कर दी।

लाखों की नगदी और जेवरात की चोरी

मामला कानपुर के स्वरूप नगर थाना अंतर्गत कंकोर्ड अपार्टमेंट (Concorde Apartments) का है। यहां एक वृद्धा की हत्या कर लाखों की लूट का मामला सामने आया। कंकोर्ड अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 307 में मधु कपूर रहती थीं और उनके साथ सावित्री नाम की नौकरानी रहती है। सोमवार रात बदमाश फ्लैट पैर पहुंचे और ड्राइवर बताकर गेट खुलवाया। भीतर घुसते ही नौकरानी सावित्री को बाथरूम में बंद कर दिया और लूटपाट की करने लगे।

जब मधु ने चोरी का विरोध किया तो बदमाशों ने उनकी गला दबाकर हत्या कर दी। उसके बाद नगदी व लाखों के जेवरात लेकर फरार हो गए। नौकरानी ने बताया है कि लुटेरों ने मेरे हाथ पैर बांधकर कमरे में बंद कर दिया था। एडीसीपी ने बताया कि मामले की तहकीकात जारी है। सीसीटीवी में कुछ संदिग्ध कैद हुए हैं, उनके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

जल्द होगा घटना का खुलासा

इस घटना में चोरों ने कितने की लूटपाट की है इसका पूरा आकलन अभी बाकी है। मृतका के पति विश्वनाथ कपूर शहर के बड़े वकीलों में से एक थे। बीएन कपूर का कई साल पहले निधन हो चुका है। उनकी तीन बेटियां हैं। तीनों बेटियों की शादी हो चुकी है। मामले में एडीजीपी ब्रजेश श्रीवास्तव ने बताया है कि 307 नंबर प्लेट में एक बुजुर्ग महिला की हत्या हुई है, नौकरानी के हाथ पैर बांध के कमरे में बंद किया गया था, सारे मामले की जांच की जा रही है। नौकरानी से पूछताछ की जा रही है। सीसीटीवी कैमरे भी देखे जा रहे है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

Also Read : Mukhtar Ansari Not Contest Assembly Elections : बेटे के लिए छोड़ दी मऊ सीट, मुख्तार अंसारी कहां से लड़ेंगे चुनाव

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Vaibhav Shukla
Vaibhav Shuklahttps://barista168.com/
Sub-Editor @ India News, Everything seems impossible until it's done.
RELATED ARTICLES

Most Popular