Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशएमआईईटी में बीटेक छात्र को दौड़ाकर पीटने के बाद चाकू से मौत...

एमआईईटी में बीटेक छात्र को दौड़ाकर पीटने के बाद चाकू से मौत के घाट उतारा : Senior Students kill Junior B.Tech Student in Meerut

यूपी के मेरठ मे एच-58 स्थित एमआईईटी इंस्टीट्यूट में बुधवार सुबह वर्चस्व की लड़ाई को लेकर सीनियर छात्रों ने जूनियर बीटेक छात्र को पहले दौड़ाकर पीटा। बाद में चाकुओं से गोंदकर उसकी हत्या कर दी। इससे कालेज में सनसनी फैल गई।

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, मेरठ : Senior Students kill Junior B.Tech Student in Meerut एमआईईटी इंस्टीट्यूट (MIET Institute)में क्लासरूम के बाहर बीटेक के छात्र निखिल तोमर (23) की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। आरोप है कि सीनियर छात्र अभिषेक शर्मा ने वर्चस्व कायम करने को लेकर घटना को अंजाम दिया। घटना में निखिल का दोस्त आर्यन भी चाकू (knife) लगने से घायल हो गया। पुलिस ने पूरे मामले में मुख्य आरोपी अभिषेक शर्मा समेत पांच आरोपियों को कॉलेज के सिक्योरिटी गार्डों (security guards) की मदद से गिरफ्तार कर लिया है।

तीन दिनों से चल रहा था विवाद

बागपत के बड़ौत थानाक्षेत्र के शिकोहपुर गॉव निवासी पुष्पेंद्र कुमार तोमर का बेटा निखिल एमआईईटी ने बीटेक मैकेनिकल में द्वितीय वर्ष का छात्र था। तीन दिन से निखिल तोमर के दोस्तों का तृतीय वर्ष के छात्र अभिषेक शर्मा पक्ष से विवाद था। दोनों पक्षों के बीच वर्चस्व को लेकर मंगलवार को भी कॉलेज के कैंपस में मारपीट हुई थी। बुधवार सुबह करीब 10 बजे निखिल अपने दोस्त आर्यन के साथ क्लास रूम के बाहर गाड़ियों के स्टैंड के पास बातचीत कर रहा था।

आरोप है कि इसी दौरान अभिषेक शर्मा और उसके सहपाठी अंकित शर्मा विभोर समेत 7-8 छात्रों में निखिल तोमर को पकड़ लिया। मारपीट के बाद अभिषेक शर्मा ने चाकू से निखिल पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। चाकू लगने के बाद निखिल आरोपियों से छूटकर क्लास रूम की तरफ भागे। कुछ दूरी पर भागने के बाद निखिल गिर पड़ा।

निखिल की चीख सुनकर दौड़े गार्ड

 

निखिल की चीख-पुकार सुनकर कैंपस में दौड़कर सिक्योरिटी गार्ड दौड़कर पहुंच गए। गार्ड में आरोपी अभिषेक और उसके चार साथियों को मौके पर ही दबोच लिया। निखिल तोमर को कॉलेज की एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Also Read : मेडिकल कालेज में मां का चल रहा था इलाज, बेटे ने कर ली आत्महत्या : Youth Jumped to Death in Saifai Medical Collage

कॉलेज में छात्र हत्या पर मचा हड़कंप Senior Students kill Junior B.Tech Student in Meerut

कॉलेज में छात्र की हत्या की जानकारी लगते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई। एसपी देहात केशव कुमार, सीओ सरधना आरपी शाही और इंस्पेक्टर जानी संजय वर्मा पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। हिरासत में लिए आरोपी अभिषेक और उसके चार साथियों से पुलिस ने घंटों पूछताछ की। पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने बताया कि छात्रों के दो गुटों में कई दिनों से वर्चस्व को लेकर कमेंट बाजी चल रही थी। इसी को लेकर छात्र की हत्या कर दी गई।

Also Read : डंपरों की भिड़ंत में एक की मौत, तीन घायल : One Died Road accident in Jalaun

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Ajay Dubey
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

Most Popular