Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशShah will seek Door-to-Door Votes : मुजफ्फरनगर और देवबंद में घर-घर वोट...

Shah will seek Door-to-Door Votes : मुजफ्फरनगर और देवबंद में घर-घर वोट मांगेंगे शाह, बीजेपी का वेस्ट यूपी पर खास ध्यान  

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, मेरठ।

Shah will seek Door-to-Door Votes : वेस्ट यूपी में बीजेपी पूरी ताकत के साथ चुनाव प्रचार कर रही है। वेस्ट यूपी बीजेपी के लिए काफी अहम है। पार्टी इस बार भी 2017 के प्रदर्शन को यहां पर दोहराना चाहती है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अपनी रणनीति के तहत आज मुजफ्फरनगर और देवबंद का दौरा करेंगे और यहां पर वह डोर टू डोर अभियान के जरिए जनता से संपर्क साधेंगे। (Shah will seek Door-to-Door Votes)

इससे पहले शाह कैराना का दौरा कर चुके हैं। साथ ही अमित शाह पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर वेस्ट यूपी का फीडबैक भी लेंगे। दरअसल 2 दिसंबर को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहारनपुर आए थे और यहां पर उन्होंने कई बड़ी योजनाओं का ऐलान किया था।

चुनाव में पहली बार सहारनपुर आ रहे हैं अमित शाह (Shah will seek Door-to-Door Votes)

चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज एक बार फिर सहारनपुर जा रहे हैं। अमित शाह आज मुजफ्फरनगर में हेलीकॉप्टर से उतरेंगे और वहां विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे और और वहां से मुजफ्फरनगर से सड़क मार्ग से दोपहर ढाई बजे देवबंद पहुंचेंगे। अमित शाह देवबंद में घर-घर जाकर जनसंपर्क बीजेपी प्रत्याशी कुंवर ब्रजेश सिंह के लिए वोट मांगेंगे। साथ ही अमित शाह मतदाताओं के साथ संवाद करेंगे। वहीं वह शाम को संगठन के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे और वेस्ट यूपी में पार्टी की स्थिति को लेकर फीडबैक लेंगे।

आज गाजियाबाद में मतदाताओं से संपर्क करेंगे सीएम योगी (Shah will seek Door-to-Door Votes)

वहीं आज सीएम योगी गाजियाबाद में मतदाताओं से संपर्क करेंगे। वह मतदाताओं को पार्टी की नीतियों और योजनाओं के बारे में जानकारी देंगे। जानकारी के मुताबिक सीएम योगी प्रबुद्धजनों के साथ भी बैठक करेंगे। असल में बीजेपी ने समाज के प्रत्येक वर्ग को साधने की कोशिश की है और इसी रणनीति के तहत वह प्रबुद्धजनों से संपर्क कर रही है। इसके लिए पार्टी और प्रशासन के स्तर पर अलग-अलग तैयारियां की गई हैं।

(Shah will seek Door-to-Door Votes)

Also Read : Amit Shah will Seek Door-to-Door Vote : घर-घर वोट मांगेंगे अमित शाह, 29 को करेंगे माता शाकुंभरी दर्शन

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular