Friday, July 5, 2024
HomeAccident NewsShahjahanpur Accident: शाहजहांपुर दुर्घटना में मारे गए 14 लोगों के प्रति CM...

Shahjahanpur Accident: शाहजहांपुर दुर्घटना में मारे गए 14 लोगों के प्रति CM योगी ने जताया दुख

- Advertisement -

Shahjahanpur Accident: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर(Shahjahanpur) जिले से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। जिसमें भागवत कथा के लिए कलश भरने जा रहे श्रद्धालुओं से भरी एक ट्रैक्टर ट्राली(A tractor trolley full of devotees) पुल की रेलिंग तोड़ती हुई एक नदी में जा गिरी। जानकारी के मुताबिक इस हादसे में अभी तक 14 लोगों की मौत हो चुकी है। अब सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(Chief Minister Yogi Adityanath) ने भी इस घटना पर दुख जताया है।

CM योगी ने ट्वीट कर जताया दुख

CM योगी आदित्यनाथ(CM Yogi Adityanath) ने ट्वीट कर लिखा कि, “जनपद शाहजहांपुर में दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दुःखद है। मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं। प्रशासनिक अधिकारियों को युद्ध स्तर पर राहत-बचाव कार्य संचालित करने और घायलों के समुचित उपचार हेतु निर्देश दिए हैं। प्रभु श्री राम से घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना है।”

श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली पुल तोड़ नदी में गिरी, 14 लोगों की मौत

भागवत कथा(Bhagwat Katha) के लिए कलश भरने जा रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली पुल की रेलिंग तोड़ती हुई नदी में जा गिरी। जानकारी के मुताबिक इस हादसे में अभी तक 14 लोगों की मौत(14 people died) की पुष्टि हो चुकी है। एसपी एस आनंद(SP S Anand) समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच रहे हैं। बता दें कि तिलहर क्षेत्र के सुनौरा अजमतपुर गांव(Sunaura Azmatpur Village) में रविवार से भागवत कथा का आयोजन होना है।

मृतकों के परिजन को दो -दो लाख और गंभीर रूप से घायलों को पचास हज़ार की आर्थिक मदद

इससे ठीक पहले कलश यात्रा का आयोजन होना था। जिसके लिए दो ट्रैक्टर ट्रालियों में बैठकर महिलाएं व पुरुष क्षेत्र के ही बिरसिंहपुर में गर्रा नदी के लिए रवाना हुए थे। कहा जा रहा है कि पुल पर पहुंचते ही अचानक तेज गति के कारण ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर रेलिंग को तोड़ते हुए नदी में गिर गई। दूसरी ट्राली पर मौजूद ग्रामीणों ने आस-पास मौजूद लोगों की मदद से सभी को बाहर निकाल लिया। सभी को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया। जिलाधिकारी उमेश प्रताप सिंह(District Magistrate Umesh Pratap Singh) ने बताया कि शासन से मृतकों के परिजन को दो -दो लाख एवं गंभीर घायलों को पचास हज़ार की आर्थिक सहायता तत्काल प्रदान किए जाने के निर्देश दिए गए हैं।

Shahjahanpur Accident: श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली के नदी में गिरने से 14 लोगों की हुई मौत

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular